The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • up 3 accused arrested in case ...

देवरिया में छात्राओं के यौन उत्पीड़न के तीन आरोपी गिरफ्तार, एनकाउंटर में दो के पैर में गोली लगी

देवरिया में नाबालिग छात्राओं से यौन उत्पीड़न मामले में 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दो आरोपियों को पुलिस ने पैर में गोली मारने के बाद गिरफ्तार किया. वहीं पकड़ा गया तीसरा नाबालिग है. जो 11वीं क्लास का छात्र है.

Advertisement
deoria 3 accused arrested in case of sexual harassment of girl students two accused half encounter
देवरिया में नाबालिग छात्राओं से यौन उत्पीड़न मामले में 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. (तस्वीर-X)
pic
सचेंद्र प्रताप सिंह
7 अक्तूबर 2024 (Published: 18:47 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

यूपी के देवरिया में 4 अक्टूबर को नाबालिग छात्राओं से यौन उत्पीड़न मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. रविवार, 6 अक्टूबर को आरोपियों के साथ मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. इस दौरान दो आरोपियों के पैर में गोली लगी. वहीं तीसरे आरोपी को अगले दिन 7 अक्टूबर सुबह गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि तीसरा आरोपी नाबालिग है, जो 11वीं क्लास का छात्र है. पुलिस घटना में शामिल चौथे आरोपी की तलाश कर रही है. 

इंडिया टुडे से जुड़े राम प्रताप सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें बनाई गईं. 6 अक्टूबर की रात पुलिस को दो आरोपियों के बारे में खबर मिली थी. पुलिस ने इलाके में घेराबंदी कर दी. पुलिस का कहना है कि जब आरोपियों को रोका गया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. रिपोर्ट के मुताबिक जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली दोनों आरोपियों के पैर में लगी. घायल आरोपियों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

आरोपियों के पास से दो तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है. मुठभेड़ में पकड़े गए आरोपियों का नाम धीरज पटेल और रितिक यादव है. ये दोनों देवरिया के तरकुलवा के बंजरिया इलाके के रहने वाले हैं. तीसरे आरोपी को सोमवार सुबह देवरिया के कंचनपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया. घटना दौरान नाबालिग आरोपी बाइक पर बीच में बैठा था. पुलिस ने बताया कि CCTV फुटेज के आधार पर उसकी गिरफ्तारी हुई है.

ये भी पढ़ें- बंगाल के बीरभूम में कोयला खदान में विस्फोट से 7 की मौत

रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बताया कि देवरिया के थाना तरकुलवा इलाके में 005 ब्रदर्स के नाम से लड़कों का एक गैंग है. ये गैंग स्कूली छात्राओं को परेशान करता है. पहले यह गैंग रॉयल ब्रदर्स के नाम से था. बाद में पुलिस की सख्ती के बाद गैंग ने नाम बदल दिया था. 

क्या था पूरा मामला?

बीती 4 सितंबर को यूपी के देवरिया में स्कूल से लौट रहीं दो छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न किया गया था. बाइक सवार चार लड़कों ने दोनों छात्राओं को घेरकर उन्हें खेत में ले जाने की कोशिश की थी. चारो आरोपियों के चेहरे ढंके हुए थे. घटना के वक्त लड़कियों के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए. घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. पीड़ित लड़कियां आठवीं क्लास की छात्राएं हैं. घटना वाले दिन वो परीक्षा देने स्कूल गई थीं.

वीडियो: कन्नौज यौन उत्पीड़न के आरोपी नवाब सिंह का नया वीडियो वायरल

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement