The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • andhra pradesh government offi...

सोते सरकारी अधिकारी की खाट के नीचे रखा बम, धमाके में दर्दनाक मौत

D Narasimhulu अपने घर के आंगन में सो रहे थे. रात में उनकी चारपाई के नीचे कोई डेटोनेटर बम रख गया. बम फटने से नरसिम्हुलु की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
andhra pradesh government official d narasimhulu dies after bomb placed under cot explodes in kadapa
आंध्र प्रदेश में एक ग्राम राजस्व सहायक की बम फटने से मौत हो गई. (तस्वीर-इंडिया टुडे)
pic
सचेंद्र प्रताप सिंह
1 अक्तूबर 2024 (Published: 17:47 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आंध्र प्रदेश के YSR Kadapa जिले में एक ग्राम राजस्व सहायक (VRS) की बम फटने से मौत हो गई. बम उनके चारपाई के नीचे रखा था. इसे डेटोनेटर बम बताया गया है. ये सरकारी अधिकारी की खाट के नीचे कौन रख कर चला गया, इसकी कोई जानकारी फिलहाल नहीं है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक इस हत्या के पीछे का मकसद भी पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है.

क्या है मामला?

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक घटना रविवार, 29 सितंबर को वी. कोठापल्ली गांव में हुई. मृतक ग्राम राजस्व सहायक का नाम डी नरसिम्हुलु (D Narasimhulu) था. डी नरसिम्हुलु अपने घर के आंगन में सो रहे थे. रात में उनकी चारपाई के नीचे रखा डेटोनेटर बम (Detonator Bomb) फट गया. बम फटने से नरसिम्हुलु की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में दूर सो रही उनकी पत्नी सुब्बालक्ष्मी भी घायल हो गईं. उनको स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- गरबा पंडाल में गैर हिंदू ना आ सकें, इसलिए बीजेपी नेता ने गोमूत्र पिलाकर एंट्री देने की कर दी डिमांड

पुलिस का क्या है कहना?

रिपोर्ट के मुताबिक घटना के वक्त मृतक डी नरसिम्हुलु के बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे. वो इस घटना में सुरक्षित बच गए हैं. गांव में बम फटने से आस-पास के लोगों में डर का माहौल है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. इसके लिए फॉरेंसिक की टीमें बुलाई गई हैं. पुलिस ने आगे बताया कि मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल अभी घटना के पीछे की असल वजह नहीं पता चल पाई है. पुलिस ने आगे कहा कि जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नही जाएगा. 

वीडियो: आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने एक दिन के उपवास में इतने रुपये खर्च कर दिए!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement