The Lallantop
Advertisement

Paris Olympics से ठीक पहले ब्रेकअप हुआ, अब साथ में गोल्ड मेडल जीता तो क्या बताया?

पिछले हफ़्ते सिनियाकोवा और मचैक ने चीन के वांग झिन्यू और झांग झिंझेन को 6-2, 5-7, 10-8 के स्कोर से हराया था. लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स को गेम से ज़्यादा दिलचस्पी उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में थी.

Advertisement
Katerina Siniakova and Tomas Machac relationship
कपल ने प्रेस मे अपने रिश्ते के बारे में बताया. (फ़ोटो/Reuters)
pic
मनीषा शर्मा
8 अगस्त 2024 (Updated: 8 अगस्त 2024, 20:39 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Czech के टेनिस स्टार Katerina Siniakova and Tomas Machac ने Paris Olympic 2024 में मिक्सड डबल्स में गोल्ड मेडल जीता है. उनकी जीत के बाद लोग उनसे गोल्ड मेडल के बारे में कम और उनके रिश्ते के बारे में ज़्यादा सवाल पूछ रहे थे. दरअसल कैटरीना सिनियाकोवा और टॉमस मचैक पहले रिलेशनशिप में थे, लेकिन पेरिस ओलंपिक्स में आने से पहले दोनों अलग हो गए थे. जीतने के बाद उनके फैन्स ने जब उनके रिश्ते के बारे में पूछा तो दोनों ने कहा कि यह एक 'टॉप सीक्रेट' है.

पिछले हफ़्ते सिनियाकोवा और मचैक ने चीन के वांग झिन्यू और झांग झिंझेन को 6-2, 5-7, 10-8 के स्कोर से हराया था. लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स को गेम से ज़्यादा दिलचस्पी उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में थी. जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब दोनों से रिलेशनशिप के बारे में सवाल पूछा गया तो सिनियाकोवा ने कहा,

"यह हमारा निजी जीवन है, इसलिए आपको यह जानने की जरूरत नहीं है. हमें अच्छा लगता है जब आप लोग कंफ्यूजन में होते हैं."

जब मचैक से उनके के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा,

"यह एक टॉप सीक्रेट है."

यह भी पढ़ें: मेडल से एक किलो दूर रह गईं मीराबाई चानू, पेरिस में लगा एक और झटका!

प्रेस कॉन्फ्रेंस से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें जब सिनियाकोवा से उनके गेम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,

"मैंने दिखाया कि मैं किसी के भी साथ अच्छा खेल सकती हूं. मुझे खुद पर गर्व है."

मिक्सड डबल्स में ब्रोंज कनाडा की गैब्रिएला डाब्रोव्स्की और फेलिक्स ऑगर-अलियासिमे को मिला. इन्होंने नीदरलैंड की डेमी शूअर्स और वेस्ले कूलहोफ़ को 6-3, 7-6 से हराया था.

इस जीत से पहले सिनियाकोवा ने बारबोरा क्रेजिकोवा के साथ टोक्यो गेम्स में women's doubles खिताब जीता था. सिनियाकोवा का रिकॉर्ड काफ़ी अच्छा रहा है. उन्होंने नौ ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं, जिनमें कोको गौफ के साथ फ्रेंच ओपन और टेलर टाउनसेंड के साथ विंबलडन में जीत भी शामिल है.

वीडियो: विनेश फोगाट पेरिस ओलंपिक्स से बाहर, संसद में खेल मंत्री ने क्या बताया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement