The Lallantop
Advertisement

IPL के दौरान हार्दिक पंड्या को ट्रोल करने वाली फ़ैन ने अब कैमरे पर माफ़ी मांग ली

IPL 2024 में मुंबई इंडियन्स ने रोहित की जगह पंड्या को कप्तान बनाया. तब टीम अच्छे फ़ॉर्म में थी. हार्दिक की कप्तानी में MI ने फ़ॉर्म खो दिया और पॉइंट टेबल में सबसे नीचे लुढ़क गई. इसके लिए उन्हें भरसक ट्रोल किया गया.

Advertisement
hardik pandya
माफ़ी मांगने वाली फ़ैन और भारतीय ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या. (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)
pic
सोम शेखर
4 जुलाई 2024 (Updated: 4 जुलाई 2024, 23:55 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद विश्व विजेता टीम इंडिया मुंबई एयरपोर्ट पहुंची, प्रशंसकों का एक सैलाब उनका इंतज़ार कर रहा था. वहां एक प्रशंसक ने लाइव टीवी पर हार्दिक पंड्या से माफ़ी मांगी. 2024 के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीज़न के दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार करने के लिए, उन्हें ट्रोल करने के लिए. 

‘दिल से माफ़ी मांगती हूं’

IPL 2024 में मुंबई इंडियन्स ने रोहित की जगह पंड्या को कप्तान बनाया था. तब टीम अच्छे फ़ॉर्म में थी. हार्दिक की कप्तानी में MI ने फ़ॉर्म खो दिया और पॉइंट टेबल में सबसे नीचे लुढ़क गई. इसके लिए उन्हें भरसक ट्रोल किया गया. कभी उन्हें फ़ील्डिंग के दौरान हूट किया जाता. कभी उनकी एंट्री के वक़्त बूकारे (जयकारे का विलोम) लगाए गए. एक बार तो नौबत यहां तक आ गई थी कि ब्रॉडकास्टर संजय मांजरेकर को बीच में आना पड़ा था.

मगर, आज मुंबई में ज्यों ही टीम ने पहला क़दम रखा, हार्दिक सबसे आगे थे. उनके हाथ में ट्रॉफ़ी थी. तन कर ट्रॉफ़ी हवा में लहराई. जनता ने वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक के नाम के नारे लगाए. उसी जनता ने, जो कुछ महीने पहले तक उन्हें गालियां दे रही थी.

ये भी पढ़ें - वक़्त के मुंह पर चांटा: पूरे वानखेड़े ने मांगी माफ़ी, लगे 'हार्दिक.. हार्दिक!' के नारे

इंडिया टुडे से बात करते हुए एक फ़ैन ने हार्दिक पंड्या से माफ़ी मांगी और कहा कि उन्हें ऐसी बातें कहने का मलाल है. 

“सबसे पहले सबसे ज़रूरी बात मैं हार्दिक पंड्या से माफ़ी मांगना चाहती हूं. मुझे नहीं पता कि मैंने उन्हें पहले क्यों ट्रोल किया. मुझे इस बात का बहुत खेद है. मैं अब उन्हें शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. उनका आख़िरी ओवर शानदार था.”

भारत और दक्षिण अफ़्रीका के बीच खेले गए वर्ल्ड कप फ़ाइनल में पंड्या ने मैच के 17वें ओवर में हेनरिक क्लासेन का विकेट निकाल दिया था. ये एक बहुत ज़रूरी समय पर लिया गया विकेट था. शायद सबसे ज़रूरी. फिर अंतिम ओवर में पंड्या की गेंद पर ही डेविड मिलर चुकता हुए थे. अंततः भारत ने मैच 7 रन से जीत लिया था.

गुरुवार, 4 जुलाई को टीम इंडिया वतन वापस लौटी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर मुंबई पहुंची. फिर ओपन बस परेड के बाद टीम इंडिया मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पहुंच गई. वहां जा कर विजयी नृत्य किया. परेड का एक वीडियो शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा,

“भारत मेरे लिए सब कुछ है. दिल की गहराइयों से आपके प्यार के लिए शुक्रिया.. ये ऐसे पल हैं, जिन्हें मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा! बारिश के बावजूद हमारे साथ जश्न मनाने के लिए शुक्रिया. बहुत प्यार! हम सभी चैंपियन हैं! सारे 1.4 बिलियन! शुक्रिया मुंबई, शुक्रिया भारत.”

मीडिया से बात करते हुए पंड्या ने कहा कि ये जीत उनके लिए बहुत मायने रखती है और यह सही समय पर मिली है.

वीडियो: T20 वर्ल्ड कप फाइनल के जरिए हार्दिक पंड्या हेटर्स को बढ़िया जवाब दे गए!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement