The Lallantop
Advertisement

रोहित शर्मा ने भुवनेश्वर कुमार की बेइज्जती कर दी? सच जान लीजिए

रोहित ने गेंद पर मारी लात

Advertisement
Bhuvneshwar kumar rohit Sharma Asia cup 2022
भुवनेश्वर पर गुस्सा हुए रोहित! (twitter)
pic
रविराज भारद्वाज
7 सितंबर 2022 (Updated: 7 सितंबर 2022, 14:02 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एशिया कप 2022 (Asia cup 2022) में टीम इंडिया फाइनल की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है. टीम का प्रदर्शन इतना खराब रहा है कि अमूमन मैदान पर शांत दिखने वाले, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी काफी गुस्से में नजर आए हैं. जिसकी एक बड़ी वजह टीम की तेज गेंदबाज़ी भी रही है. खासकर, अनुभवी भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar kumar) ने अपनी बोलिंग से सबको खासा निराश किया है.

पहले पाकिस्तान और फिर श्रीलंका के खिलाफ डेथ ओवर्स में भुवनेश्वर कुमार  (Bhuvneshwar kumar) ने खराब गेंदबाज़ी की. जहां पाकिस्तान के खिलाफ 19वें ओवर में उन्होंने 19 रन खर्च कर दिए. वहीं श्रीलंका के खिलाफ भी 19वें ओवर में उन्होंने 14 रन खर्च कर दिए. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है. जिसमें रोहित शर्मा काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं.

#Rohit के गुस्से का वीडियो वायरल

इस वायरल वीडियो में भुवनेश्वर कुमार गेंद को कैच करने को कोशिश करते दिख रहे हैं. हालांकि उनसे वो कैच छूट जाता है और गेंद जमीन पर गिर जाती है. जिसके बाद पास में ही खड़े रोहित शर्मा ने गेंद को लात मारकर अपने गुस्से का इजहार किया. ऐसा कहा गया कि रोहित ने भुवनेश्वर कुमार की बेइज्जती कर दी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो ऐसे वायरल किया जा रहा है, जैसे वो अभी चल रहे एशिया कप का हो. लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है, ये हम आपको बताते हैं.

# पुराना क्लिप हो रहा वायरल

जहां तक इस वायरल वीडियो की बात है तो भुवनेश्वर कुमार ने एशिया कप 2022 में ऐसा कोई भी कैच नहीं टपकाया है. ये वायरल वीडियो इस साल फरवरी महीने का है. जब वेस्टइंडीज़ टीम के भारत दौरे पर आई थी. कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में 18 फरवरी को खेले गए मैच में भुवनेश्वर कुमार से ये गलती हुई थी. मैच के 16वें ओवर में भुवनेश्वर ने जिस बल्लेबाज का कैच गिराया था, वो वेस्टइंडीज़ के विस्फोटक खिलाड़ी रोवमैन पॉवेल थे. भुवी ने कैच के लिए काफी लेट रिएक्ट किया जिस वजह से गेंद उनके हाथों से फिसल गई. उनसे कैच छूटते ही गुस्साए रोहित शर्मा ने गेंद को लात मार दी थी.

भारतीय तेज गेंदबाज ने जब पॉवेल का कैच टपकाया उस समय वो 23 गेंदों पर 39 रनों पर खेल रहे थे. इस जीवनदान का फायदा उठाते हुए पॉवेल ने 36 गेंदों पर 5 छक्कों की मदद से 68 रन की नाबाद पारी खेली. हालांकि इसके बावजूद वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. इस मैच को टीम इंडिया ने 9 रन से अपने नाम किया था.

रोहित शर्मा ने बताया किस वजह से हुई पाकिस्तान से हार!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement