The Lallantop
Advertisement

'महिलाओं को डांस करने की जरूरत नहीं, उनकी बॉडी काफी है', बोले विजय देवरकोंडा

एक इंटरव्यू के दौरान विजय ने ये बात कही. अनन्या पांडे ने तुरंत इस पर आपत्ति जताई.

Advertisement
Ananya Pandey News
अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा लाइगर के प्रमोशन में (फोटो-इंस्टाग्राम)
pic
मनीषा शर्मा
31 जुलाई 2022 (Updated: 31 जुलाई 2022, 13:51 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साउथ फिल्मों के स्टार विजय देवरकोंडा का एक बयान चर्चा में है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि ‘डांस में महिलाओं की पहले से ही बढ़त है क्योंकि उनके पास और भी एडवांटेज होते हैं’. इस इंटरव्यू में विजय के साथ अनन्या पांडे भी मौजूद थीं. उन्होंने तुरंत विजय की बात पर आपत्ति भी जताई.

दरअसल, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा अपनी आने वाली फिल्म लाइगर (Liger) के प्रमोशन में बिज़ी हैं. इसी सिलसिले में दोनों एक्टर फिल्मी मिर्ची को एक इंटरव्यू दे रहे थे. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक विजय ने कहा कि,

“डांस पुरुषों के लिए बहुत कठिन है लेकिन महिलाओं के लिए नहीं. क्योंकि महिलाएं सुंदर दिखती हैं. इसलिए उन्हें डांस में कुछ करने की जरुरत नहीं पड़ती. उनके बाल ही उनका आधा डांस कर देते हैं. और ये अच्छी बात है. लेकिन पुरुषों को अपने पैरों और अपनी बॉडी को डांस के स्टेप के हिसाब से तैयार करना पड़ता है. डांस महिलओं के प्रति बहुत पक्षपाती है.”

खबर के मुताबिक अनन्या ने तुरंत इस बात का जवाब दिया. वो विजय की बात से सहमत नहीं थी. उन्होंने कहा, 

"ओह प्लीज, ये क्या बकवास है? अगर आप मेरे जैसे बुरे डांसर हैं तो नाचना मुश्किल है. इसमें आदमी औरत कुछ नहीं होता है."

कॉफी विद करण में अर्जुन रेड्डी की बात

28 जुलाई को कॉफी विद करण में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे. शो में करण जौहर ने जब विजय देवरकोंडा से पूछा कि आप अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्म को महिला विरोधी फिल्म की तरह देखते हैं या फिर एक प्रेम कहानी की तरह. इस पर विजय देवरकोंडा ने कहा कि बतौर एक्टर वो कैरेक्टर को जज नहीं करते. विजय ने ये भी कहा कि उन्हें ये फिल्म एंटी फेमिनिस्ट नहीं लगी. अर्जुन ने प्रीति पर हाथ उठाया ये सही है या नहीं वे नहीं बता सकते. विजय ने कहा,

 "मैं ये मानता हूं कि ये फिल्म किसी ऐसी लड़की के लिए ट्रॉमैटिक हो सकती है जो अब्यूसिव रिलेशनशिप में रही हो, ऐसी कोई लड़की फिल्म की आलोचना करेगी तो मैं इसे स्वीकार करूंगा."

दूसरा सवाल करण जौहर ने पूछा कि क्या विजय देवरकोंडा कभी रियल लाइफ में अर्जुन रेड्डी बनना चाहेंगे इस पर विजय देवरकोंडा ने कहा

"नहीं, मैं कभी किसी पर हाथ नहीं उठाऊंगा. अगर बात वहां तक पहुंचती है जहां मुझे किसी महिला पर इस कदर गुस्सा आएगा तो मैं वॉकआउट करूंगा."

जब अनन्या से यही सवाल पूछे गए तो अनन्या ने जवाब में कहा , "फिल्म के गाने मुझे पसंद थे लेकिन फिल्म में जिस तरह से रिलेशनशिप को दिखाया गया है वो ठीक नहीं है. कुछ लोग फिल्म में दिखाई गई बातों को असल जीवन में भी एप्लाई करना ठीक मानने लगते हैं. इसलिए अब्यूसिव रिलेशनशिप को फिल्मों में दिखाना ठीक नहीं है.

अनन्या और विजय की फिल्म लाइगर, 25 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है. फिल्म रिलीज होने में लगभग 25 दिन का समय है. लेकिन फिल्म के गाने रिलीज हो चुके हैं. 

वीडियो: कॉफी विद करण में अब्यूसिव रिलेशनशिप पर अनन्या पांडे की बात सुन तारीफ़ कर देंगे

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement