The Lallantop
Advertisement

96 करोड़ की जमीन, रिज़ॉर्ट, फार्महाउस और गाड़ियां, जानिए कितनी सोनाली फोगाट की संपत्ति

एक फिल्म के लिए सोनाली 20 से 25 लाख रूपये चार्ज करती थीं.

Advertisement
sonali phogat net worth pa sudhir sanghwan
सोनाली फोगाट (साभार: इंस्टाग्राम)
pic
मनीषा शर्मा
31 अगस्त 2022 (Updated: 31 अगस्त 2022, 21:38 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

BJP नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की 22-23 अगस्त की रात को मौत हुई थी. सोनाली की मौत के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनकी मौत के बाद रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच सोनाली की संपत्ति के बारे में भी कई बातें सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि सोनाली की संपत्ति करीब 110 करोड़ की थी. आरोप है कि इसी संपत्ति को हड़पने के लिए उनके PA ने उनकी हत्या की.  

कितनी प्रॉपर्टी थी सोनाली के पास?

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान सोनाली को आदमपुर सीट का टिकट दिया गया था. उसी समय सोनाली ने चुनाव आयोग के सामने हलफनामा पेश किया था, जिसमें उनकी संपत्ति (Sonali Net Worth) में जमीनें, कैश, बैंक में जमा रकम और लाखों के जेवर शामिल थे. मायनेता वेबसाइट के अनुसार साल 2019 के हलफनामे में सोनाली ने बताया था कि उनके पास 12 लाख कैश थे. उनके बैंक अकाउंट में 5,11,640 रूपये जमा थे. इसके अलावा 50 तोला सोना समेत 19 लाख 25 हजार रूपये के गहने भी थे. हलफनामे के अनुसार उस समय उनके पास कोई कार नही थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाली के पास हिसार में एक फार्म हाउस भी है. जानकारी के मुताबिक सिरसा रोड और राजगढ़ रोड बाईपास के बीच ढुंढर गांव में सोनाली की 13 एकड़ ज़मीन है. इसके अलावा सोनाली का 6 एकड़ में फैला एक रिसोर्ट और एक फार्महाउस भी है. सोनाली की 13 एकड़ ज़मीन की कीमत करीब 96 करोड़ रूपये बताई जा रही है. और उनके एक फार्म हाउस की कीमत करीब सात करोड़ रूपये बताई जा रही है. संत नगर में सोनाली के नाम कुछ दुकाने हैं जिनकी कीमत तीन करोड़ बताई जा रही है. इसके अलावा फिलहाल सोनाली के पास तीन गाड़ियां भी थीं. 

सोनाली की कमाई कहां से होती थी?

एक्टिंग के अलावा सोनाली की कमाई का जरिया खेती थी. बताया जाता है कि एक फिल्म के लिए सोनाली 20 से 25 लाख रूपये चार्ज करती थीं. और बिग बॉस के लिए उन्होंने 80 हजार प्रति एपिसोड चार्ज किए थे.  

सोनाली फोगाट (साभार: इंस्टाग्राम)
सुधीर ने सोनाली को पत्नी बताया था

सुधीर पर शक इसलिए भी गहराता है क्योंकि कुछ दिन पहले पता चला था कि सोनाली और सुधीर ने गुरुग्राम के सेक्टर 102 एक फ्लैट किराये पर लिया हुआ था. रिपोर्ट के मुताबिक सुधीर और सोनाली 22 अगस्त को इसी फ्लैट से गोवा जाने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट गए थे.

आजतक की खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि फ्लैट के रेंट एग्रीमेंट में लिखा गया है कि यहां सुधीर अपनी पत्नी के साथ रहेगा और पत्नी के तौर पर उसने सोनाली का नाम लिखा था.

वीडियो: सोनाली फोगाट केस में PA गिरफ्तार, पुलिस ने 'हत्या' का केस क्यों दर्ज किया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement