The Lallantop
Advertisement

बदायूं के बाद MP में निर्भया जैसी घटना, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसा दी

बहुत अधिक खून बहने से पीड़िता की हालत नाजुक. चारों आरोपी गिरफ्तार.

Advertisement
Img The Lallantop
पुलिस के मुताबिक आरोपियों में पीड़िता से पानी मांगा. पानी ना देने पर उसका गैंगरेप किया और जाने से पहले उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसेड़ दी.
pic
मुरारी
11 जनवरी 2021 (Updated: 11 जनवरी 2021, 14:04 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
मध्य प्रदेश का सीधी जिला. यहां एक अधेड़ महिला से गैंगरेप के बाद उनके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली गई. विक्टिम की हालत गंभीर है. डॉक्टरों का कहना है कि उनका बहुत ज्यादा खून बह गया है. इस मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कुछ दिनों पहले यूपी के बदायूं में भी इसी तरह की घटना हुई थी. दोनों ही केस में विक्टिम के साथ हुई दरिंदगी की तुलना दिल्ली के निर्भया गैंगरेप मामले से की जा रही है. घटना सीधी शहर से 40 किलोमीटर दूर अमलिया थाना क्षेत्र में 9 जनवरी की रात हुई. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पति की मौत चार साल पहले हो गई थी. तबसे वह अपने बच्चों और बहन के साथ एक झोपड़ी में रह रही है. इसी झोपड़ी में वह एक छोटी सी दुकान चलाती है. पुलिस ने आगे बताया-
"आरोपी 9 जनवरी को रात को उसके यहां आए थे. उन्होंने पीड़िता से पानी मांगा. पीड़िता के मना करने पर वे झोपड़ी में घुस गए और उसका गैंगरेप किया. आरोपियों ने जाने से पहले पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड घुसा दी."
बताया जा रहा है कि पीड़िता के प्राइवेट पार्ट से बहुत सारा खून निकलने के बाद उसे अमलिया पुलिस स्टेशन ले जाया गया. जहां से पहले उसे अमलिया के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया. लगातार खराब होती जा रही हालत को देखते हुए पीड़िता को तुरंत सीधी के जिला अस्पताल में पहुंचाया गया. जिला अस्पताल पहुंचते पहुंचते पीड़िता बेहोश हो चुकी थी. जिसे देखते हुए उसे रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. कहां तक पहुंची कार्रवाई? रीवा के आईजी उमेश जोगा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूरी प्राथमिकता से मामले की जांच की जा रही है. हालांकि, पुलिस ने अभी तक आरोपियों के नाम सार्वजनिक नहीं किए हैं.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement