The Lallantop
Advertisement

बरेली में BJP नेता ने मां-बेटी को घर से घसीटकर पीटा, वीडियो वायरल!

इस मामले में बीजेपी नेता के खिलाफ FIR दर्ज की जा चुकी है.

Advertisement
jitendra rastogi viral video
फोटो - जितेंद्र रस्तोगी फेसबुक/वायरल वीडियो
pic
सोम शेखर
7 अगस्त 2022 (Updated: 7 अगस्त 2022, 13:37 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

हाल ही में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बेलौस एक महिला को गाली दे रहे थे. उनके साथ धक्का-मुक्की कर रहे थे और उन पर और उनके परिवार पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे थे. अब ऐसे ही बरेली से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में BJP नेता जितेंद्र रस्तोगी (Jitendra Rastogi) को एक महिला और उसकी बेटी को घर से घसीटते हुए, पीटते हुए देखा जा सकता है. पूरी घटना घर के बाहर लगे CCTV में क़ैद हो गई और यही वीडियो इंटरनेट पर फैल रहा है. इस मामले में आरोपी जितेंद्र समेत 6 लोगों के खिलाफ कई धाराओं तहत मुक़दमा दर्ज किया गया है.

मामला बरेली के ख़्वाजा कुतुब इलाक़े का है. घटना 31 जुलाई की है. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक़, भाजपा नेता जितेंद्र उसका पड़ोसी है. उसके घर में कुछ कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. सुबह-सुबह आरोपी जितेंद्र रस्तोगी और पांच और लोग घर आए और उसके साथ गाली-गलौज करने लगे. कहा कि उनके घर में पानी आ रहा है, इसलिए आरोपी जितेंद्र ने उनका कंस्ट्रक्शन का काम भी रुकवा दिया. इसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई. इसके बाद बीजेपी नेता महिला के साथ मारपीट करने लगा. पीड़िता की बेटी को भी बाल पकड़कर पीटा. कीचड़ के गड्ढे में भी धकेल दिया.

विपक्ष ने साधा निशाना

स्थानीय रिपोर्ट्स की मानें तो 31 जुलाई को ही पुलिस ने बीजेपी नेता समेत 6 लोगों के ख़िलाफ़ हत्या के प्रयास, मारपीट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था. आरोपी जितेंद्र रस्तोगी यूपी के आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल और बरेली भाजपा के पूर्व मंत्री संगठन में राष्ट्रीय पदाधिकारी का करीबी बताए जाते हैं.

इधर एक के बाद एक ऐसे मामले आने पर विपक्षी पार्टियां योगी सरकार को घेर रही हैं. यूपी कांग्रेस ने ट्वीट किया,  

उत्तर प्रदेश में खुलेआम 'गुंडाराज' चल रहा है. बरेली में भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी ने महिला और उसकी बेटी को बुरी तरह पीटा.

योगी जी का 'एंटी रोमियो स्क्वॉड' और 'मिशन शक्ति' अभियान चलाने का दावा, दम तोड़ता नज़र आ रहा है.

हालांकि, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के प्रदेश महामंत्री, पूर्व राज्य मंत्री बृजेश शुक्ला, संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल और प्रदेश अध्यक्ष नितिन अग्रवाल के निर्देश पर जितेंद्र रस्तोगी को संगठन से निष्कासित कर दिया गया है. FIR लिखने के अलावा पुलिस ने कोई और कार्रवाई नहीं की है.

27 साल बाद बेटे ने मां को न्याय दिलवाया, DNA रिपोर्ट मैच हुई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement