The Lallantop
Advertisement

'हमारी लड़की को घर से उठाने की धमकी दे रहा है,' महिला ने बताया, नीतीश ने DGP को फोन घुमा दिया?

महिला ने बताया कि बेटी की शादी नहीं होने देने की धमकी दे रहा है शख्स.

Advertisement
CM Nitish Kumar Janta Darbar Viral Video
मुख्यमंत्री नितीश कुमार (साभार: आजतक)
pic
मनीषा शर्मा
6 सितंबर 2022 (Updated: 6 सितंबर 2022, 17:55 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish KUmar) के जनता दरबार (Janta Darbar) में एक महिला अपनी शिकायत लेकर पहुंची. चम्पारण से आई इस महिला ने बताया कि उसकी बेटी की तस्वीरें एक शख्स ने सोशल मीडिया पर डाल दी हैं और वो रोज़ उसे घर से उठाने की धमकी देता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उसी समय DGP को फोन लगाया और तुरंत एक्शन लेने को कहा. नीतीश कुमार के जनता दरबार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) है.

वीडियो में दिख रहा है कि महिला मुख्यमंत्री के सामने बैठते ही रोने लगी थी. उसने बताया,

“पहले मेरी बड़ी बेटी का सोशल मीडिया पर फोटो वायरल किया, फिर छोटी बेटी का और फिर हमारे पूरे परिवार का सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर दिया है. ये सब पिछले साल 10 जुलाई को हुआ. हमने बड़ी बेटी की शादी तय कर दी है. 2 दिसंबर को उसकी शादी है. हमें प्रशासन की सहायता चाहिए. आरोपी बोल रहा है कि वो  हमारी बेटी को घर से उठवा देगा. गोली चलवा देगा. हम सब बहुत डरे हुए हैं. इस घटना से मेरी बेटी बहुत डरी हुई है. डेढ़ साल हो गया है. अभी तक प्रशासन कुछ नहीं कर रहा है. आरोपी ने फेसबुक पर हमारी फोटो वायरल की है. समाज में जीने लायक नहीं छोड़ा है उसने हमें. बदनाम कर दिया है. डेढ़ साल से प्रशासन कुछ कर नहीं पाया है, उसे अभी तक पकड़ा नहीं है.”

महिला की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने DGP को फोन लगवाया और उनसे कहा,

"महिला का पूरी कहानी सुनिए, इनकी लड़की का कोई सोशल मीडिया पर फोटो डालकर उसे बदनाम कर रहा है. उसको पहले रखा था. यौन शोषण किया था. अब लड़की वापस परिवारवालों के पास आ गई है. ये चंपारण से आई हुई हैं. जरा देख लीजिये. इस मामले पर जल्दी से जल्दी एक्शन लीजिये."

जनता दरबार क्या है ?

बिहार में लोगों की शिकायत सुनने के लिए राज्य की सरकार ने जनता दरबार कार्यक्रम शुरू किया है. जिसके तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डायरेक्ट जनता से बात करते हैं, उनकी शिकायत सुनते हैं, उनकी शिकायतों का समाधान निकालने के लिए पदाधिकारियों को ऑनस्पॉट निर्देश देते हैं. इस जनता दरबार में बिहार के अलग-अलग जिलों से लोग अपनी समस्याएं लेकर आते हैं.

वीडियो: नितीश कुमार और KCR से पत्रकारों ने PM कैंडिडेट पर सवाल किया, जवाब वायरल हो गया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement