The Lallantop
Advertisement

बिहार : लड़का-लड़की बैठे थे, दोनों के कपड़े उतरवाए, लड़की का बारी-बारी रेप किया, वीडियो वायरल कर दिया

वीडियो में लड़का माफी मांग रहा है, लड़की जाने देने के लिए कह रही है!

Advertisement
vaishali gangrape
भाजपा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. (सांकेतिक फोटो)
pic
सोम शेखर
12 सितंबर 2022 (Updated: 12 सितंबर 2022, 13:56 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिहार (Bihar) के वैशाली (Vaishali) के जंदाहा में कुछ युवकों ने एक जोड़े को पकड़ा. जबरन उन दोनों के कपड़े उतरवाए. गाली-गलौज की और उन्हें पीटा. पीड़ित जोड़े ने विरोध किया, तो आरोपी युवकों ने लड़की का गैंगरेप कर दिया. जब लड़की बेहोश हो गई, तो आरोपी भाग गए. आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. पीड़िता नाबालिग है. वीडियो के वायरल होने के बाद इलाक़े में तनाव है. 

आजतक से जुड़े संदीप आनंद की रिपोर्ट के मुताबिक़, घटना 10 सितंबर की है. नाबालिग लड़की अपने एक साथी के साथ पास के किसी खेत में गई हुई थी. तभी अचानक से वहां कुछ युवक आ गए. तुरंत फोन निकाल कर वीडियो बनाने लगे. दोनों को धमकी देने लगे. 

वीडियो साफ दिख रहा है कि पीड़ित लड़का आरोपियों से माफ़ी मांग रहा है. इसके बाद आरोपी दोनों को कपड़े उतारने के लिए कहते हैं. पीड़िता अर्धनग्न हालात में आरोपियों से जाने देने की गुहार लगा रही है. इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित लड़के के सामने ही लड़की का बारी-बारी रेप किया. इसका भी वीडियो बनाया. पीड़िता बेहोश हो गई तो आरोपी मौक़े से फ़रार हो गए. फिर वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो पूरे इलाक़े में फैल गया. 10 सितंबर की देर शाम पीड़िता ने जंदाहा थाने में मामले की FIR दर्ज कराई. 

महुआ की सब डिवीज़नल पुलिस अफसर पूनम केसरी ने कहा है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर बलात्कार और POCSO की संबंधित धाराओं में FIR दर्ज कर ली गई है. वीडियो की जांच की जा रही है. साथ ही वीडियो में दिख रहे आरोपियों की पहचान की जा रही है. पुलिस ने ये भी बताया कि नाबालिग का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा.

विपक्ष ने पूछा - मुख्यमंत्री चुप क्यों हैं?

घटना के बाद भाजपा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. BJP के नेता और प्रवक्‍ता अरविंद सिंह ने वीडियो जारी करके कहा है कि सूबे में क़ानून का राज्य ख़त्‍म हो गया है. उन्होंने कहा,

"नीतीश कुमार राष्‍ट्रीय जनता दल के 'राज्‍य जलाओ पार्टी के पदाधिकारी' हैं, जिनका इक़बाल समाप्त हो चुका है. राज्‍य में लगातार बड़ी घटनाएं हो रही हैं. अपराधियों के हौसल बुलंद हैं और नीतीश कुमार इसे जनता का राज बता रहे हैं."

वहीं, RJD के नेता शक्ति यादव ने बीजेपी पर पलटवार किया है. कहा कि बीजेपी के लोग भूल रहे हैं कि घटनाएं उनके राज में भी हुई हैं. इसी वैशाली में रेप हुए हैं, लेकिन उस वक़्‍त बीजेपी के तमाम नेताओं के मुंह पर ताले लग गए थे. साथ ही कहा कि पीड़िता को न्याय मिलेगा. दोषी पाए जाने वालों पर सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाएगी.

झारखंड के दुमका में पेड़ से लटकता मिला आदिवासी नाबालिग का शव, आरोपी गिरफ्तार

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement