The Lallantop
Advertisement

राजस्थान: बांसवाड़ा में महिला और युवक को 7 घंटे तक पेड़ से बांधकर पीटा, 6 लोग हिरासत में

युवक, महिला को घर छोड़ने गया था. परिवार वालों ने प्रेम संबंध के शक के आधार पर दोनों को बंधक बनाया. मारपीट के दो आरोपी नाबालिग हैं.

Advertisement
Rajasthan news
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से लिए गए स्क्रीनशॉट्स
pic
मनीषा शर्मा
30 जुलाई 2022 (Updated: 30 जुलाई 2022, 20:29 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान के बांसवाड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में एक महिला को पेड़ से बांध कर बेहरमी से पीटा जा रहा है. महिला के साथ एक युवक को भी पीटा जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये घटना 24 जुलाई की है. महिला की छह महीने पहले शादी हुई थी. और इस शक के आधार पर कि महिला और युवक के बीच प्रेम संबंध है, उसके पति ने दोनों के साथ मारपीट की. खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में FIR दर्ज कर महिला के आरोपी पति के साथ पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है. आरोपियोें में दो नाबालिग लड़के भी हैं.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक घटना बांसवाड़ा के घाटोल की है. पीड़िता अपने पुराने दोस्त के साथ ससुराल से अपने एक रिश्तेदार के घर आई थी. वहां उसके परिवार के सदस्यों को पीड़िता और उसके दोस्त पर शक हुआ. इसके बाद दोनों को घर में बंधक बना लिया गया. और पीड़िता के पति को इसकी जानकारी दी गई. इसके बाद उसका पति महावीर कटारा, जेठ कमलेश, जेठानी सुंका और मामा ससुर वहां आए. और दोनों को बंधक बनाकर मारपीट की.

खबर के मुताबिक घाटोल के DSP कैलाशचंद्र बोरीवाल ने बताया कि,

पीड़िता का ससुराल हेरो गांव और मायका मिया का पाड़ला में है. पीड़िता किसी काम से 24 जुलाई को घाटोल गई थी. वहां उसकी मुलाकात अपने पुराने दोस्त देवीलाल से हुई थी. तो देवीलाल ने पीड़िता को उसको रिश्तेदार के घर छोड़ने की बात कही. जब देवीलाल पीड़िता को घर छोड़कर जाने लगा तो उन दोनों को बंधक बना लिया गया. और उन दोनों की डंडो और जूतों से मार पीटा.

इस मामले में पीड़िता का बयान भी सामने आया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उन्हें सात घंटे तक पेड़ से बांधकर रखा गया. और पूरी घटना के बाद समझौते के नाम पर देवीलाल से रूपये भी ऐंठे गए.

नेशनल कमीशन फॉर वुमन (NCW) ने भी मामले का संज्ञान लिया. NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने राजस्थान पुलिस की डीजीपी को पत्र लिखकर मामले में FIR दर्ज करने और सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. इसके साथ ही पीड़िता के इलाज और सुरक्षा की भी मांग की.

बांसवाड़ा एसपी राजेश मीणा ने कहा है कि इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. उन्होंने बताया कि,

 "राजस्थान का एक वीडियो वायरल है, जिसमें एक आदमी एक पेड़ से बंधी महिला को पीटता हुआ दिख रहा है. हमने पीड़िता का पता लगाकर मामला दर्ज किया है. आरोपियों की पहचान की गई है. 6 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. इसमें पीड़िता के ससुराल वाले शामिल हैं."

उन्होंने ये भी बताया कि छह में से दो आरोपी नाबालिग हैं. 

वीडियो: लंच कर रही महिला और उसकी दोस्तों को आदमियों ने पीटा,घसीटा, वीडियो वायरल

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement