The Lallantop
Advertisement

'हमसे नाराज़ होकर लखनऊ जा रही थी', दो दिन बाद ट्रेन में मिली यूट्यूबर काव्या

काव्या के YouTube पर 4.32 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं.

Advertisement
bindass youtuber kavya missing
यूट्यूबर गर्ल बिंदास काव्या और उसके माता-पिता (साभार: सोशल मीडिया)
pic
मनीषा शर्मा
11 सितंबर 2022 (Updated: 11 सितंबर 2022, 18:58 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र के औरंगाबाद की मशहूर यूट्यूबर गर्ल बिंदास काव्या (Youtuber Bindass Kavya) एक ट्रेन में मिल गई है. बताया जा रहा है कि काव्या शुक्रवार यानी 9 सितंबर से लापता थीं. इस मामले में काव्या की मां ने पुलिस में मिसिंग की FIR दर्ज करवाई थी. काव्या एक फेमस YouTuber है और उसके YouTube पर 4.32 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं.

आजतक से जुड़े पंकज खेलकर की रिपोर्ट के मुताबिक, काव्या सिर्फ 15 साल की हैं. और वो गुस्से में घर से गई थी. काव्या की मां ने औरंगाबाद के छावनी पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई थी. काव्या के यूट्यूब अकाउंट से उसके माता-पिता ने 19 मिनट का एक वीडियो जारी किया था. और काव्या का मोबाइल को लेकर हमसे झगड़ा हो गया था. इसलिए हमने उसका मोबाइल उससे ले लिया था. उन्होंने कहा था, 

“काव्या 9 सितंबर 2 बजे घर से गुस्से में कही चली गई और उसके बाद वो अभी तक घर नहीं आई है. ऐसा नहीं हो सकता है वो इतने देर गुस्से में घर से बाहर रहे. हम नहीं जानते उसके साथ कुछ गलत हुआ या नहीं लेकिन वो हमसे इतना दूर नहीं रह सकती है. हम बहुत परेशान हैं. हम कल रात से उसे ढूंढ रहे हैं. हमने FIR दर्ज करवाई लेकिन हमारी पुलिस भी कोई मदद नहीं कर रही है. अभी हम औरंगाबाद के गवर्नमेंट हॉस्पिटल आ गए हैं उसको ढूंढ़ते-ढूंढ़ते. किसी को भी वो दिखे तो हमको प्लीज बताएं. गुस्से में वो चली गई है लेकिन अब हम बहुत बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं.”


वीडियो में काव्या की मां रोते हुए कह रही थीं कि,

“उसको रात में डर लगता है. वो रात में कभी बाहर नहीं जाती है. मेरे बिना कभी अकेली नहीं रहती है. हम मर जाएंगे उसके बिना. कहा ढूंढे उसको. उसके पास कुछ नहीं है. पैसे भी नहीं है. मोबाइल भी उसका हमारे पास है.”


कौन है बिंदास काव्या?

भारत में BGMI और गरेना फ्री फायर जैसे खेलों में फैन फॉलोइंग है. इन गेम्स में मोबाइल बैटल रॉयल गेम्स, डायनमो, मॉर्टल, टोटल गेमिंग, A_S गेमिंग, देसी गेमर्स जैसे कई यूट्यूब क्रिएटर्स हैं. इन्हीं में काव्या भी एक फेमस यूट्यूब क्रिएटर हैं. काव्या ट्रैवल ब्लॉगिंग भी करती हैं. उनके दो यूट्यूब चैनल हैं. उनके एक चैनल पर अब तक 43 लाख से ज्यादा और एक पर 10 लाख से ज़्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. 2017 से उनका YouTube पर चैनल है. पिछले पांच सालों में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए एक अलग पहचान बनाई है. वो अपने माता-पिता की मदद से YouTube चैनल बिंदास काव्या चला रही थीं. उनके एक चैनल का नाम बिंदास काव्या और एक का नाम काव्या सिंह है. 

मेट गाला में यूट्यूबर एम्मा चैंबर्लेन ने चोरी का नेकलेस पहन लिया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement