The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Woman dies after sex heavy blo...

अहमदाबाद के होटल में 'सेक्स के बाद' युवती की मौत, बॉयफ्रेंड पर गंभीर आरोप

Woman dies after sex: मामला गुजरात के नवसारी जिले का है. 23 सितंबर को ‘कपल’ ने यहां के एक होटल में चेक इन किया था. बताया जा रहा है कि सेक्स के दौरान महिला के वजाइना से काफी खून बहने लगा.

Advertisement
Women died during sex heavy blood loss
महिला नर्सिंग की छात्रा थी. पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फ़ोटो/Unsplash)
pic
मनीषा शर्मा
1 अक्तूबर 2024 (Updated: 1 अक्तूबर 2024, 18:09 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गुजरात के नवसारी में कथित तौर पर सेक्स करने के बाद एक 23 साल की युवती की मौत हो गई. बताया गया है कि पार्टनर से यौन संबंध बनाते वक्त महिला को हेवी ब्लीडिंग होने लगी. उसके कथित बॉयफ्रेंड पर आरोप है कि वो उसे अस्पताल नहीं ले गया था. बजाय इसके वो इंटरनेट पर ब्लीडिंग रोकने के तरीके खोजने लगा. कथित तौर पर इतने में युवती की मौत हो गई. महिला नर्सिंग की छात्रा थी. पुलिस ने घटना की पुष्टि की है. उसने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक से जुड़े ब्रिजेश दोशी के इनपुट्स के मुताबिक मामला गुजरात के नवसारी जिले का है. 23 सितंबर को ‘कपल’ ने यहां के एक होटल में चेक इन किया था. बताया जा रहा है कि सेक्स के दौरान महिला की वजाइना से काफी खून बहने लगा. इससे दोनों घबरा गए. बॉयफ्रेंड भार्गव ने कपड़े से ब्लीडिंग को रोकने की कोशिश की. लेकिन इससे मदद नहीं मिली. पुलिस ने बताया कि भार्गव ने ऑनलाइन ब्लीडिंग रोकने के तरीके खोजने लगा. उसने एम्बुलेंस नहीं बुलाई. थोड़ी देर बाद युवती बेहोश हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक भार्गव ने बाद में अपने एक दोस्त को होटल में बुलाया. दोनों मिलकर महिला को एक प्राइवेट अस्पताल लेकर गए. वहां से उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया. सिविल अस्पताल में लड़के ने युवती के माता-पिता से फोन पर संपर्क किया, लेकिन जब तक वे पहुंचे, तब तक महिला मृत्यु हो चुकी थी. अस्पताल में महिला को मृत घोषित कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें: नींद में केला, तलवार, पिस्टल दिखना सेक्स सिंबल है? हमारे बारे में क्या बताते हैं सपने?

मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुशील अग्रवाल ने कहा कि महिला के शव को फॉरेंसिक जांच के लिए सूरत सिविल अस्पताल भेजा गया था. फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सेक्स के बाद महिला की योनि फट गई थी जिसके कारण उसे हेवी ब्लीडिंग होने लगी. घटना के बाद पुलिस ने 26 साल के आरोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 105, 238 के तहत शिकायत दर्ज कर ली है.

वीडियो: सेक्स स्कैंडल 1992 Ajmer Case में आरोपियों को उम्रक़ैद, क्या इंसाफ़ पूरा हुआ?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement