The Lallantop
Advertisement

घर पर भाई-बहन अकेले थे, भाई ने पॉर्न देखकर बहन का रेप किया, फिर गला घोंटकर हत्या कर दी

पुलिस के मुताबिक, संजू ने पॉर्न क्लिप देखने के बाद अपने बगल में सो रही अपनी 17 साल की बहन के साथ रेप किया.

Advertisement
brother rapes sister after watching porn
3 फरवरी की रात आरोपी संजू की मां अपने रिश्तेदारों से मिलने गई थी. घर पर दोनों भाई बहन अकेले थे. (फ़ोटो/आजतक)
6 फ़रवरी 2024
Updated: 6 फ़रवरी 2024 21:59 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक 19 साल के लड़के को अपनी बहन से रेप और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ़्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने फ़ोन पर पॉर्न देखने के बाद बहन का रेप किया.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक़ घटना कासगंज ज़िले की है. 3 फरवरी की रात आरोपी संजू की मां अपने रिश्तेदारों से मिलने गई थी. घर पर दोनों भाई-बहन अकेले थे. पुलिस के मुताबिक, संजू ने पॉर्न क्लिप देखने के बाद अपने बगल में सो रही अपनी 17 साल की बहन के साथ रेप किया. बाद में उसे लगा कि उसकी बहन सबको घटना के बारे में बता देगी. इसलिए संजू ने अपनी बहन का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और वहां से भाग गया.

रिपोर्ट के मुताबिक़ 4 फरवरी को पीड़िता के चाचा राधेश्याम ने संजू के ख़िलाफ़ पुलिस में FIR दर्ज करवाई. पुलिस ने घटनास्थल से पीड़िता का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच शुरू की. आरोपी को 5 फरवरी को गिरफ़्तार भी कर लिया.

गिरफ़्तारी के बाद संजू से पूछताछ की गई, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. कासगंज के पुलिस अधीक्षक ने इंडिया टुडे को बताया है कि संजू के पास से पॉर्न वीडियो वाला मोबाइल फोन बरामद किया गया है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़िता का रेप कर, गला घोंटकर हत्या कर दी गई है. आगे उन्होंने कहा कि अपराधी को 24 घंटे के अंदर गिरफ़्तार किया गया और पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: पॉर्न देखते थे, 5 लड़कों ने साथ पढ़ने वाली लड़की का रेप किया, वीडियो बनाया, फिर रेप किया

दोस्तों ने 14 साल के लड़के का रेप किया

एक और ऐसी ही घटना में साउथ दिल्ली में एक 14 साल के लड़के का उसके तीन दोस्तों ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया, उसका वीडियो बनाया और उसे जूते चाटने को भी कहा. पुलिस के मुताबिक़ वीडियो पीड़ित की मां को भी भेजा गया. घटना 28 जनवरी की थी. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

न्यूज़ एजेंसी PTI की रिपोर्ट के मुताबिक़ 28 जनवरी को शाम करीब 6.30 बजे पीड़ित कनॉट प्लेस के सेंट्रल पार्क में खेलने के बाद घर जा रहा था. तभी उसके तीन दोस्तों (12 से 14 साल की उम्र के) ने उसे एक सुनसान जगह पर चलने को कहा. पुलिस ने बताया,

“एक आरोपी ने सब्जी काटने वाला चाकू पीड़ित पर तान दिया. और अपना प्राइवेट पार्ट पीड़ित के मुंह में डाल दिया. तीनों आरोपियों ने इसका वीडियो अपने एक फ़ोन में रिकॉर्ड भी कर लिया.”

रिपोर्ट के मुताबिक़ वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और इसमें लड़के को चाकू की नोंक पर झुकते हुए दिखाया गया था. वीडियो में उसके दोस्तों ने उसे जूते चाटने को भी मजबूर किया. आरोपियों ने पीड़ित को धमकी भी दी कि किसी को बताने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. इसलिए डर के मारे पीड़ित ने अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में नहीं बताया.

पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने IPC की धारा 377 धारा 506 (आपराधिक धमकी) और POCSO अधिनियम की धारा 12 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

वीडियो: 'बुद्धा बॉय' नाम के चमत्कारी बाबा पर रेप का आरोप, करोड़ों रुपये समेत 16 देशों की करेंसी बरामद

thumbnail

Advertisement

Advertisement