The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Uttar Pradesh barber spitting ...

ग्राहक की आंखें बंद थीं, सैलून वाला थूक भर-भर कर मसाज कर रहा था, वीडियो मन खराब कर देगा

वायरल वीडियो कन्नौज के तालग्राम के सैलून का है. मसाज करने वाले आरोपी का नाम यूसुफ़ बताया जा रहा है. वीडियो में दिखता है कि सैलून वाला ग्राहक की आंखें बंद करके उसके चेहरे पर क्रीम लगाता और मसाज करता है. इसी बीच हाथ में थूक लेकर कस्टमर के चेहरे पर मल देता है.

Advertisement
barber spitting doing massage
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)
pic
मनीषा शर्मा
7 अगस्त 2024 (Updated: 7 अगस्त 2024, 23:15 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के कन्नौज के एक सैलून का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि सैलून का मसाजर कस्टमर के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज कर रहा है. जब मसाज करने वाला शख्स कस्टमर के चेहरे पर मसाज कर रहा होता है, उस वक्त कस्टमर की आंखें बंद होती हैं. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक से जुड़े नीरज श्रीवास्तव की रिपोर्ट के मुताबिक वायरल वीडियो कन्नौज के तालग्राम के एक सैलून का है. मसाज करने वाले आरोपी का नाम यूसुफ़ बताया जा रहा है. वीडियो में दिखता है कि मसाज करने वाला यूसुफ ग्राहक की आंखें बंद करके उसके चेहरे पर क्रीम लगाता और मसाज करता है. कुछ देर बाद यूसुफ़ अपने बाएं हाथ पर थूकता है और ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाता हुआ दिखाई देता है. ग्राहक को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं लगती है. यह करने के बाद यूसुफ़ वीडियो में अंगूठा दिखाता हुआ भी दिखाई देता है. उसी वक्त ग्राहक अपनी आंखें खोलता है और मुस्कुराते हुए अंगूठा दिखाता है.

वीडियो वायरल होने के बाद विश्व हिंदू परिषद (VHP) के कार्यकर्ताओं ने यूसुफ़ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. घटना के बाद से यूसुफ़ फरार था. लेकिन पुलिस ने बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: हापुड़ में मदरसे के सामने कांवड़ जाने के दौरान हंगामा, 'थूकने' का आरोप लगा फेंके गए पत्थर

आजतक से बात करते हुए SP अमित कुमार आनंद ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया गया है. SP ने आगे कहा,

"एक वायरल वीडियो हमारे संज्ञान में आया है. जिसमें नाई एक व्यक्ति के चेहरे की मालिश कर रहा है. उस दौरान उसने थूका और ग्राहक के चेहरे पर थूक से मालिश की. थूकते समय ग्राहक की आंखें बंद थीं. मामला दर्ज कर लिया गया है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है."

पुलिस ने आगे कहा है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. 

वीडियो: शोभायात्रा पर थूकने के आरोप में घर पर बुलडोजर चला, अब गवाह पलट गया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement