The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • three College Students Stole C...

ग्रेटर नोएडा के शोरूम से कार लेकर भागने वाले निकले कॉलेज छात्र, गर्लफ्रेंड को ड्राइव पर ले जाना था

काफ़ी दिनों बाद पुलिस को चोरी की हुई काले रंग की कार मिली. कार के शीशे काले थे. कार पर 'नागर' लिखा था.

Advertisement
greater noida friend car news
यह मामले पिछले महीने का है. लेकिन पुलिस ने अब तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)
pic
मनीषा शर्मा
11 अक्तूबर 2024 (Published: 21:56 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दो दोस्तों ने अपने दोस्त की मदद करनी चाही. जैसे हम करते हैं. कभी पैसे से तो कभी खाने से. ऐसे ये दोस्त भी आगे आए. इनके दोस्त को गाड़ी चाहिए थी. कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए. इसलिए उसके दोनों दोस्तों ने गाड़ी चुराने की योजना बनाई. वो भी एक शोरूम से. और बाद में चुरा भी ली. मामला पिछले महीने का है. लेकिन पुलिस ने तीनों आरोपियों को अब गिरफ्तार किया है.

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक तीनों आरोपी एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करते हैं. नाम हैं- श्रेय, अनिकेत नागर और दीपांशु भाटी. इन तीनों में से अभी तक यह सामने नहीं आया है कि कौनसे दो दोस्त अपने एक दोस्त की मदद कर रहे थे. तीनों दोस्तों ने उधार लेने की बजाय कार चोरी का प्लान किया.

रिपोर्ट के मुताबिक 26 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के कार बाजार में हुंडई वेन्यू खड़ी थी. उसकी टेस्ट ड्राइव करने के लिए दो लोग आए. दोनों ने हेलमेट पहने हुए थे. और दोनों ही कार बाजार के एग्जिट गेट के पास खड़े थे. पहले टेस्ट ड्राइव वाली कार को कार डीलर चला रहा था. बाद में उसने गाड़ी को पार्किंग से बाहर निकाला. दोनों लोग कार में बैठ गए. एक ड्राइवर की सीट पर तो दूसरा पीछे की सीट पर. इसका वीडियो भी सामने आया था, वीडियो में दोनों कार के अंदर बैठ और वीडियो खत्म हो गया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: नाबालिग ने नए फोन की पार्टी देने से मना किया तो दोस्तों ने चाकू मार हत्या कर दी!

पुलिस ने बताया कि बाद में उन्होंने कार डीलर को हुंडई वेन्यू से धक्का देकर बाहर निकाल दिया और कार लेकर भाग गए. पुलिस ने आगे कहा कि 26 सितंबर से पुलिस ने 100 से ज़्यादा CCTV फुटेज खंगाले. आरोपियों का पता लगाने के लिए मैनुअल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल किया. काफ़ी दिनों बाद पुलिस को चोरी की हुई काले रंग की कार मिली. कार के शीशे काले थे. उस पर 'नागर' लिखा था.

कार मिलने के बाद पुलिस को तीनों आरोपियों का पता भी चला. बाद में पुलिस ने तीनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच जारी है. पुलिस ने आगे यह भी बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि आरोपियों ने पहले भी कोई कार चोरी की है या नहीं. 

वीडियो: तारीख: जब हिटलर ने अपने 'खास दोस्त' को छुड़ाने के लिए ऑपरेशन चलाया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement