The Lallantop
Advertisement

Sania Mirza और Mohammed Shami की शादी हो रही? पिता ने सारी कहानी बता दी है

Sania Mirza Mohammed Shami News: गूगल पर दोनों का नाम एक साथ टाइप करने पर इस तरह के कीवर्ड्स आ रहे हैं- Sania Mirza Mohammed Shami Marriage, Sania Mirza Mohammed Shami Relationship, Sania Mirza Mohammed Shami News. दोनों की शादी की बातें चल रही हैं.

Advertisement
sania mirza mohammed shami marriage sania father say its all rumor
Mohammed Shami और Sania Mirza को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं. (फोटो: सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
21 जून 2024 (Updated: 21 जून 2024, 22:10 IST)
Updated: 21 जून 2024 22:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Sania Mirza और Mohammed Shami. पिछले कुछ दशकों में इन दोनों का नाम देश के सबसे सफल स्पोर्टपर्सन्स की लिस्ट में शामिल है. दोनों ने अपने-अपने क्षेत्र में एक अलग पहचान बनाई है. अब एक बार फिर से दोनों का नाम चर्चा (Sania Mirza Mohammed Shami) में है. इस बार वजह कुछ अलग है. पहले आप इस स्क्रीनशॉट पर नजर डालिए.

Sania Mirza और Mohammed Shami के बारे में गूगल कीवर्ड्स.

ये स्क्रीनशॉट गूगल सर्च से लिया गया है. गूगल पर दोनों का नाम एक साथ टाइप करने पर इस तरह के कीवर्ड्स आ रहे हैं- Sania Mirza Mohammed Shami Marriage, Sania Mirza Mohammed Shami Relationship, Sania Mirza Mohammed Shami News.

मतलब दोनों के रिलेशनशिप में होने और यहां तक की शादी होने की बातें चल रही हैं. दरअसल, इस साल की शुरुआत में सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक का तलाक हुआ था. वहीं मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां भी अलग हो चुके हैं.

Sania Mirza और Mohammed Shami की शादी?

सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी की शादी को लेकर चल रही बातों को उनके पिता ने अफवाह बताया है. NDTV से जुड़े विमल मोहन की रिपोर्ट के मुताबिक सानिया मिर्जा के पिता इमरान ने कहा,

"यह सब बकवास है. वो तो उनसे (शमी से) मिली तक नहीं है."

शोएब मलिक से अलग होने के करीब 5 महीने के बाद सानिया मिर्जा हाल ही में हज यात्रा पर गई थीं. हाल-फिलहाल में उन्होंने कहा था कि वो एक बेहतर इंसान के तौर पर उभरना चाहती हैं. सानिया ने कहा था कि वो आशा करती हैं कि अल्लाह उनकी दुआओं को कुबूल करेंगे और उन्हें एक बेहतर रास्ते पर आगे बढ़ाएंगे. हाल फिलहाल में सानिया मिर्जा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आई थीं. यहां उन्होंने अपने टेनिस करियर के बारे में बात की थी.

ये भी पढ़ें- सानिया ने टेनिस को अलविदा कहने की असली वजह बता दी है!

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी साल 2010 में हुई थी. इस साल की शुरुआत में जब सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अलग हुए थे तो मिर्जा की तरफ से एक सोशल मीडिया पोस्ट की गई थी. इस पोस्ट में उन्होंने शोएब मलिक को उनके आगे के जीवन के लिए शुभकानाएं दी थीं. मिर्जा ने अपने फैन्स से रिक्वेस्ट की थी कि वो इस संवेदनशील में उनकी निजता का सम्मान करें.

वीडियो: सानिया मिर्ज़ा इमोशनल पोस्ट पढ़ हर इंडियन फैन का दिल भर आएगा

thumbnail

Advertisement

Advertisement