The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • pune police arrests two delive...

जनता Flipkart Big Billion Days सेल पर खरीदारी करती रही, डिलिवरी बॉयज़ ने खेल कर दिया

खुद Flipkart वालों ने शिकायत की, तब मामला खुला.

Advertisement
delivery boys stealing mobile phones from Flipkart
. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (फ़ोटो/आजतक)
pic
मनीषा शर्मा
27 नवंबर 2023 (Updated: 27 नवंबर 2023, 22:57 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

महाराष्ट्र में एक शहर है पुणे. इसी का एक हिस्सा है पिंपरी-चिंचवड. यहां की पुलिस ने फ्लिपकार्ट के दो डिलिवरी बॉयज़ को गिरफ़्तार किया है. दोनों पर आरोप है कि उन्होंने Flipkart Big Billion Day Sale 2023 में 24 मोबाइल फ़ोन पार कर दिये. चोरी किये गए डिवाइस लगभग छह लाख रुपये के थे. दोनों आरोपी नाबालिग हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

दशहरा-दिवाली वाले फेस्टिवल सीज़न से पहले फ्लिपकार्ट की 'बिग बिलियन डेज़' सेल लगी थी. तब डिस्काउंट था, तो बड़े पैमाने पर ऑनलाइन खरीदारी हुई. आजतक से जुड़े कृष्णा पांचाल की रिपोर्ट के मुताबिक़ इसी सेल के दौरान ये चोरियां की गईं. 18 नवंबर को कालिवाडी के फ्लिपकार्ट मैनेजर ने वाकड पुलिस स्टेशन में आशीष भाऊसाहेब भोसले, पीयूष गोविंद मोहिते और एक नाबालिग के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई थी. इसी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए 27 नवंबर को दो लोगों को गिरफ़्तार किया गया. पुलिस ने मोबाइल फ़ोन बरामद कर लिये हैं.

ये भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट से मंगाया गेमिंग लैपटॉप, 'निकला पत्थर', शिकायत पर कंपनी ने ये किया

इस मामले में अभी हमें ज़्यादा जानकारी की प्रतीक्षा है. जैसे चोरी कैसे की, पुलिस ने आगे क्या एक्शन लिया, दोनों आरोपी कहां के रहने वाले हैं, कब से चोरियां कर रहे हैं, वगैरह ये सब जानकारी मिलते ही स्टोरी अपडेट की जाएगी.

ऐसे मामले पहले भी सामने आए हैं. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक़ 16 मई 2023 को हरियाणा के रेवाड़ी शहर में एक डिलिवरी बॉय 10 लाख़ रुपए के लैपटॉप, मोबाइल और कपड़ों के पैकेट लेकर फरार हो गया था. डिलिवरी बॉय इंस्टाकार्ट कंपनी के स्टोर से स्टॉक लेकर निकल गया लेकिन वो ग्राहकों के पास नहीं पहुंचा और अपना फ़ोन भी बंद कर लिया. कंपनी की तरफ से डिलिवरी बॉय से संपर्क करने की काफी कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हुआ तो मैनेजर ने आरोपी के खिलाफ सिटी थाने में केस दर्ज कराया. 

ये भी पढ़ें: लैपटॉप आर्डर किया, मिली घड़ी साबुन की बट्टी, फ्लिपकार्ट ने कहा- "OTP क्यों बताया था?"

वीडियो: फ्लिपकार्ट-अमेज़न सेल में स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट, टॉप डील यहां जानें

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement