The Lallantop
Advertisement

होली की रील बनाने के चक्कर में लड़की चलती स्कूटी से गिरी, फिर पुलिस ने नहीं बख्शा

ये प्रीति मौर्या नाम की वही लड़की है जिस का कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वो एक दूसरी लड़की के साथ Delhi metro में दिखाई दी थी. दोनों मेट्रो कोच में लेट कर एक-दूसरे को रंग लगा रही थीं.

Advertisement
preeti morya videos
पुलिस ने इन लोगों पर 33,000 रुपये का जुर्माना लगाया है. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)
26 मार्च 2024
Updated: 26 मार्च 2024 19:04 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

होली जा चुकी है. लेकिन लोगों के ‘रंग’ हम अभी भी देख रहे हैं. जिन पर सोशल मीडिया पर वायरल होने का 'रंग' चढ़ा हुआ है. आप सही पकड़े हैं. होली पर कई लोगों ने अलग-अलग तरीक़े की Reels बनाईं. लेकिन वायरल सिर्फ़ प्रीति मौर्या नाम की लड़की हुई. उनकी कई रील वायरल हुईं. उनमें से एक में वो स्कूटी पर पीछे खड़ी हैं और कुछ देर बाद धड़ाम से नीचे गिर जाती हैं. ये कम बुरा नहीं था कि पुलिस ने उनका 33,000 रुपये का जुर्माना भी काट दिया.

स्कूटी से गिरने की रील 

वायरल वीडियो नोएडा का बताया जा रहा है. 25 मार्च को लोग होली खेल रहे थे और ये लोग रील्स बना रहे थे. इस वीडियो में एक लड़का स्कूटी चला रहा है. उसने हेलमेट नहीं पहना है. एक लड़की स्कूटी पर खड़े होकर पहले लड़के के गालों पर रंग लगा रही है, फिर पूरा उठकर स्टंट कर रही है. इतने में लड़का एकदम से ब्रेक लगाता है. लड़की स्कूटी से नीचे गिर जाती है.

स्कूटी पर लड़का आगे, दो लड़की आगे-पीछे

दूसरे वीडियो में एक लड़का स्कूटी चला रहा है. उसने हेलमेट नहीं पहना है. दो लड़कियां पीछे एक दूसरे को गले लगा रही हैं. उन्होंने भी हेलमेट नहीं पहना.वे एक-दूसरे के सामने बैठी हैं. गाने पर लिप-सिंक करते हुए एक-दूसरे को रंग लगाती हैं.

लोग क्या बोल रहे हैं? 

होली की रील्स बनाने के ये तरीके कई लोगों को पसंद नहीं आए. यशेश्वर सिंह नाम के यूजर ने इस वीडियो पर लिखा,

"कुछ समय के लिए लाइसेंस रद्द करने का भी प्रावधान होना चाहिए."

एक यूजर ने लिखा, 

"प्लीज़ इन लोगों को गिरफ्तार करें, ये सार्वजनिक स्थानों पर नॉनसेंस हरकतें कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें: बिना हेलमेट स्कूटी चला रहा था, पुलिस ने रोका तो उंगली काट ली, Video Viral हो गया 

पुलिस ने क्या किया? 

नोएडा ट्रैफ़िक पुलिस ने वीडियोज़ पर कॉमेंट कर जानकारी दी कि स्कूटी पर रील्स बनाने वालों के खिलाफ 33000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. लिखा,

"उक्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए संबंधित वाहन के विरुद्ध यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर नियमानुसार ई-चालान (जुर्माना 33000/- रुपए) की कार्यवाही की गई है."

प्रीति मौर्या ने 23 मार्च यानी होली से पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें वो दिल्ली मेट्रो में अपनी दोस्त के साथ होली खेल रही हैं. दोनों मेट्रो के फर्श पर बैठी हैं. और एक-दूसरे के शरीर पर रंग लगा रही हैं. कभी फर्श पर गिरकर तो कभी बैठकर. 

प्रीति मौर्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इसके बाद उन्होंने होली पर भी इसी तरह की रील्स बनाईं.

वीडियो: मुखर्जीनगर के वायरल CCTV फुटेज में लड़की पर हमले की पूरी कहानी पता चल गई

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement