The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • noida viral video woman grabs ...

Viral Video: कुत्ते का पोस्टर हटाया तो महिला ने आदमी का कॉलर पकड़ लिया, थप्पड़ जड़ दिए!

नोएडा की गोल्फ एवेन्यू सोसायटी में कुत्ते के लापता होने का पोस्टर हटाने को लेकर एक पुरुष और एक महिला के बीच भयानक झगड़ा हो गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Advertisement
noida society fight viral video
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (फ़ोटो/वायरल वीडियो से स्क्रीनशॉट)
pic
मनीषा शर्मा
24 सितंबर 2023 (Updated: 24 सितंबर 2023, 20:37 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नोएडा की एक हाउसिंग सोसायटी में कुत्ता लापता हो गया. सो उसके लापता होने का पोस्टर लगा दिया गया. एक आदमी ने पोस्टर हटा दिया. इस बात को लेकर आदमी और एक महिला के बीच भयानक झगड़ा हो गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में दिख रहा है कि महिला ने व्यक्ति का कॉलर पकड़ा हुआ है. उसके बाल खींच रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आजतक से जुड़े भूपेंद्र चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक़, यह वाक़या नोएडा सेक्टर-75 की गोल्फ़ एवेन्यू सोसायटी का है. महिला का नाम अर्शी है. कुछ दिन पहले उनका कुत्ता लापता हो गया था. इसलिए अर्शी ने अपने कुत्ते को खोजने के लिए उसके पोस्टर बनवाए और सोसायटी में लगवा दिए. अब दीपावली के चलते सोसायटी में रंगाई-पुताई का काम चल रहा है, तो उसी सोसायटी में रहने वाले नवीन नाम के व्यक्ति ने ये पोस्टर हटा दिए. बस्स.. इसी बात पर अर्शी और नवीन का झगड़ा हो गया.

वायरल वीडियो में अर्शी ने नवीन का कॉलर पकड़ा हुआ है और चीख रही हैं, 

"क्या अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (AOA) सुप्रीम कोर्ट से ऊपर है? कॉलर नहीं छोडूंगी. ग़लत कैसे बोला तूने? तमीज़ से बात कर. पुलिस को फ़ोन करो."

ये भी पढ़ें: नोएडा की महिला गार्ड्स से बोली - 'बीपी न बढ़ाओ, मर्डर कर दूंगी!'

वहीं नवीन कह रहे हैं, 

"आप AOA में जाकर बात कीजिए. मेरा कॉलर छोड़िए. मैंने ग़लत नहीं बोला. तमीज़ से बात करो, वरना दिक्कत में आ जाओगी. कुत्ते का पोस्टर हटा दिया, तो आपको क्या दिक्कत हो रही है? आप मारोगे किसी को? बदतमीज़ी करोगे? आपको यहां के नियम मानने पड़ेगें."

नवीन के इतना भर कहने पर अर्शी ने उन्हें धक्का दिया और थप्पड़ मारने की कोशिश की. लेकिन नवीन बच गए. इसी बीच एक दूसरा व्यक्ति आया और नवीन का हाथ पकड़ लिया. फिर अर्शी ने नवीन के बाल पकड़ लिए और खींचने लगीं. आरोप है कि अर्शी ने नवीन को थप्पड़ भी मारे हैं.

पुलिस ने क्या कहा?

ये घटना कब की है, इस बात की पुष्टि तो नहीं हो पाई है. लेकिन घटना का वीडियो 23 सितंबर से सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो वायरल हुआ तो नोएडा पुलिस ने संज्ञान लिया. X पर इस वीडियो के जवाब में बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर-113 में शिकायत दर्ज की गई है और कार्यवाही की जा चुकी है.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक़, नवीन ने पुलिस स्टेशन में अर्शी के ख़िलाफ़ FIR भी दर्ज करवाई है.

वीडियो: नोएडा में लिफ्ट से खींचकर हाउस हेल्प को पीटते वायरल वीडियो की पूरी कहानी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement