The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • narottam mishra on hema malini...

'दतिया में हेमा मालिनी को तक नचवा दिया', नरोत्तम मिश्रा अपनी तारीफ में ये भी बोल गए, Video

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का हेमा मालिनी पर विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल है. अपने चुनावी क्षेत्र में अपनी तारीफ करते हुए क्या-क्या बोले गृहमंत्री?

Advertisement
narottam mishra on hema malini
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दतिया ने तेजी से विकास किया और दतिया में हेमा मालिनी तक को नचवा दिया है.
pic
मनीषा शर्मा
26 अक्तूबर 2023 (Updated: 26 अक्तूबर 2023, 11:42 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री और दतिया से BJP प्रत्याशी नरोत्तम मिश्रा ने BJP की ही सांसद हेमा मालिनी (Narottam Mishra on Hema Malini ) को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दतिया ने तेजी से विकास किया और दतिया में हेमा मालिनी तक को नचवा दिया है. बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक़ नरोत्तम मिश्रा ने 22 अक्टूबर को दतिया की टेऊंराम में अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ एक रैली निकाली, फिर जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने इसी दौरान हेमा मालिनी पर विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि 15 साल पहले दतिया में उन्होंने पोस्टर लगवाए थे कि उड़ान भरता दतिया. अब उन्होंने जनसभा में कहा, 

“दतिया में पहले जहां तांगे चलते थे, वहां अब हवाई जहाज चल रहे हैं. दतिया में पहले पानी के टैंकर चला करते थे लेकिन हमने फिल्टर लगाए ताकि गांव, नगर सब जगह पानी पहुंचे. ये उड़ान भरता दतिया है. हमारे दतिया ने उड़ान भरी तो बाईपास रोड़ बन गए, रिंग रोड़ बन गए, लिबरल अस्पताल मेडिकल कॉलेज बन गए, झुग्गी झोपड़ियां मल्टी स्टोरी बिल्डिंग बन गईं.”

जनसभा में आगे नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दतिया ने उड़ान भरी तो यहां बागेश्वर धाम, प्रदीप मिश्रा और कलश यात्रा आई. उन्होंने कहा, 

“मेरे दतिया ने उड़ान भरी तो सांस्कृतिक कार्यक्रमों से लेकर हेमा मालिनी तक को नचवा दिया.”

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा कि वो इस बार चुनाव 36 हजार वोटों से जीतेंगे. उन्होंने कहा, 

“मैं माई की कसम खाता हूं कि 36 हजार से कम वोटों से चुनाव जीता तो अपनी जीत नहीं मानूंगा. "

इससे पहले अगस्त 2023 में दमोह की जबेरा विधानसभा सीट से BJP विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी ने एक सड़क के भूमिपूजन में सड़क की तुलना हेमा मालिनी के गालों की थी. उन्होंने कहा था कि सड़कों में गड्ढ़े हैं. अगर उन्हें मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो वो हेमा मालिनी के गाल की तरह सड़कें चिकनी कर देंगे. 

ये भी पढ़ें: BJP ने 3 राज्यों की लिस्ट जारी की, अब 7 सांसदों को कहां विधायकी चुनाव में उतार दिया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement