The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Gujarat monkey eating golgappa...

बंदर ताबड़तोड़ पानीपुरी डकारता रहा, आसपास खड़े लोग घूरते रह गए, वीडियो वायरल

गोलगप्पे खाने की इच्छा जानवरों में भी प्रबल है. आपकी तरह हमें भी इसकी जानकारी नहीं थी. लेकिन इस वीडियो ने सोचने पर मजबूर कर दिया.

Advertisement
monkey eating golgappa
बंदर गोलगप्पे के ठेले पर बैठा है. (फ़ोटो/वायरल वीडियो से स्क्रीनशॉट)
pic
मनीषा शर्मा
21 जून 2023 (Updated: 21 जून 2023, 22:39 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गोलगप्पा, पानीपुरी, पानीपताशी, पुचका, बताशा, ये सब खाने की एक ही चीज के अलग-अलग नाम हैं जिसे पूरा देश चटकारे ले-लेकर खाता है. और जब हम देश कह रहे हैं कि तो केवल इंसान की बात नहीं कर रहे, गोलगप्पे खाने की इच्छा जानवरों में भी प्रबल है. आपकी तरह हमें भी इसकी जानकारी नहीं थी. लेकिन एक वीडियो ने सोचने पर मजबूर कर दिया. एक बंदर का वीडियो वायरल है जिसमें वो एक पानीपुरी वाले की रेहड़ी पर आराम से बैठकर मजे से गोलगप्पे खा रहा है. 

बंदर का पानीपुरी खाते वीडियो वायरल

पानीपुरी का नाम सुनते ही लार टपकने लगी ना! उसे कंट्रोल करिए और खबर पढ़िए. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो गुजरात के एक इलाके टंकारा में बने दयानंद चौक का है. इसमें बंदर गोलगप्पे के ठेले पर बैठा दिख रहा है. उसकी बगल में पानीपुरी वाले ने गोलगप्पे की प्लेट रखी हुई है. बंदर गप-गप गोलगप्पे खाए जा रहा है. खाते-खाते बंदर के हाथ से गोलगप्पा गिर भी जाता है, तो वो उसको वापस उठाता है और खाने लगता है.

वीडियो में आसपास के लोग भी दिख रहे हैं जो बंदर को हैरानी से घूर-घूर कर देख रहे हैं. जरूर उन्हीं लोगों में से किसी ने बंदर के गोलगप्पे खाने पर नज़र लगा दी होगी इसलिए गोलगप्पा गिर गया. मजाक-मजाक! हम पर अंधविश्वासी होने का आरोप ना लगाएं. 

नयना चौहान नाम की एक यूजर ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. 

बंदरों की कई कारणों से इंसानों से तुलना की जाती रही है. वे अपनी चालाक बुद्धि और हरकतों से हैरान करते रहे हैं. उनसे जुड़े ऐसे कई और वीडियोज़ पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. 

इसी साल 15 मार्च को एक बंदर के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ था. वीडियो में दिख रहा है कि रात को एक बंदर मंदिर में आता है. फिर श्रद्धालुओं की तरह दर्शन करता है. देवताओं को धोक (झुकना) लगाता है और फिर चला जाता है. ट्विटर पर एक यूजर ने बंदर का वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि घटना लखनऊ की है. 

कुछ लोगों ने इसे अयोध्या का बताया. हालांकि वीडियो लखनऊ का ही है. मामला दो महीने पुराना है. लखनऊ में एक मंदिर है जिसका नाम बुद्धेश्वर महादेव मंदिर है. यहां एक बंदर रोज रात में आता है. महादेव के आगे शीश झुकाता है. वहां रखा प्रसाद खाता है और चला जाता है. आप भी ये वायरल वीडियो देखिए.

वीडियो में दिख रहा है कि मंदिर में आते ही बंदर पहले भगवान परशुराम और फिर भगवान शंकर के सामने नतमस्तक होता है. बंदर की इस भक्ति को देख लोगों ने उसकी तारीफ की थी.

वीडियो: सोशल लिस्ट: Delhi Metro को अश्लीलता, लड़ाई, ऊटपटांग हरकतें कर बदनाम करने वाले Mumbai Local से सीखें

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement