The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • groom discovers his new bride...

साल भर रिलेशनशिप में रहे, फिर शादी भी कर ली, उसके बाद पता चला प्रेमिका तो आदमी है

दोनों पिछले साल इंस्टाग्राम पर मिले थे. फिर वे रिलेशनशिप में आए. AK ने बताया कि जब भी वो लोग मिलते थे तब अदिंदा हमेशा नक़ाब पहनकर रखती थी.

Advertisement
bride groom news
दोनों ने 12 अप्रैल 2024 को शादी की. शादी घर में थी. (फ़ोटो/nypost)
pic
मनीषा शर्मा
30 मई 2024 (Updated: 30 मई 2024, 22:53 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एक आदमी की अपनी ‘प्रेमिका’ से शादी हुई. शादी से पहले दोनों एक साल तक रिलेशनशिप में थे. लेकिन शादी 12 दिन बाद ही टूट गई. क्योंकि पति को पता चला कि उसकी शादी एक आदमी से हो गई है. और उसने आरोप लगाया कि उससे पैसे ठगने का प्रयास किया गया है.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक़ ये वाकया इंडोनेशियाई के रहने वाले AK के साथ हुआ है. वो 26 साल के हैं. और वो पिछले साल इंस्टाग्राम पर अदिंदा कांजा (Adinda Kanza) से मिले थे. दोनों रिलेशनशिप में आए. AK ने बताया कि जब भी वो लोग मिलते थे तब अदिंदा हमेशा नक़ाब पहन कर रखती थी.

AK ने कहा कि उसे नक़ाब से कभी कोई दिक्कत नहीं हुई, क्योंकि अदिंदा ने कहा था कि वो धर्म पर बहुत ज़्यादा विश्वास रखती है. अदिंदा ने ये भी बताया कि उसके परिवार में अब कोई जीवित नहीं है. रिपोर्ट के मुताब़िक दोनों ने 12 अप्रैल 2024 को शादी की. शादी AK के घर में थी. छोटा सा फंक्शन हुआ था. कांजा दहेज के रूप में 5 ग्राम सोना भी लेकर आई थी. लेकिन शादी के दो सप्ताह से भी कम समय बाद AK को पता चला कि उसकी दुल्हन वास्तव में ‘दूल्हा’ है.

यह भी पढ़ें: टॉयलेट जाने के बहाने लाखों के जेवर और कैश ले उड़ी दुल्हन, कानपुर का दूल्हा करता रहा इंतजार

सच कैसे पता चला? 

रिपोर्ट के मुताबिक़ कांजा घर में भी नकाब पहनकर रखती थी. इसके अलावा AK ने बताया कि उनकी पत्नी सेक्स से भी दूरी बनाकर रखती थी. कभी पीरियड्स के लिए कहती थी तो कभी तबीयत ख़राब का बहाना लगाती थी.

जब ये सब होने लगा तो AK को उस पर शक हुआ. उसने थोड़ी छानबीन की तो पता चला कि कांजा के परिवार के लोग ज़िंदा है और वो औरत नहीं आदमी है.

स्थानीय मीडिया के अनुसार, पुलिस ने कहा कि वह व्यक्ति – जिसकी पहचान रिपोर्ट में ESH के रूप में की गई है - 2020 से एक महिला की तरह कपड़े पहन रहा था और उसकी आवाज़ “ऊंची” है,  जो एक महिला की तरह लगती थी. ESH ने पुलिस को बताया कि उसने AK से शादी पैसों के लिए की थी. ESH को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में ले लिया गया है. मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक़, अगर वह दोषी पाया जाता है तो उसे चार साल तक की जेल हो सकती है. 

वीडियो: पड़ताल: दूल्हा देखता रहा और प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया, क्या है वायरल वीडियो का सच?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement