The Lallantop
Advertisement

यूपी के जिला अस्पताल में डॉक्टर ने मरीज को चप्पल से पीटा, वीडियो सामने आने पर क्या सफाई दी?

वीडियो में डॉक्टर मरीज़ को जोर-जोर से थप्पड़ मार रहा है. इससे मरीज़ की आंख सूज गई है. आरोप है कि डॉक्टर ने मरीज़ को अस्पताल के बाहर की दवाएं लिखकर दी थीं, जिसका मरीज़ ने विरोध किया तो डॉक्टर ने उसे पीटना शुरू कर दिया.

Advertisement
uttar pradesh doctor beating patient
डॉक्टर का आरोप है कि मरीज़ ने उससे शराब के लिए पैसे मांगे थे, इसलिए उन्होंने मरीज़ को पीटा. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)
22 मार्च 2024
Updated: 22 मार्च 2024 22:33 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के एक डॉक्टर की गुंडई का वीडियो सामने आया है. वीडियो में डॉक्टर एक मरीज़ को जोर-जोर से थप्पड़ मार रहा है. इससे मरीज़ की आंख में घाव तक हो गया. उसकी आंख सूज गई है. आरोप है कि डॉक्टर ने मरीज़ को अस्पताल के बाहर की दवाएं लिखकर दी थीं, इसका जब मरीज़ ने विरोध किया तो डॉक्टर ने उसे पीटा. वहीं डॉक्टर का आरोप है कि मरीज़ ने उससे शराब के लिए पैसे मांगे थे, इसलिए उन्होंने मरीज़ को पीटा (Doctor Beating Patient Video).

आजतक से जुड़े नाहिद अंसारी की रिपोर्ट के मुताबिक़ मामला उत्तर प्रदेश के महोबा ज़िला अस्पताल का है. ज़िला अस्पताल में आकाश उपाध्याय नाम का मरीज़ जनरल फिजिशियन डॉ. आरपी सिंह के पास इलाज़ के लिए गया था. आजतक को आकाश ने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें सरकारी अस्पताल के बाहर की दवाएं लिख दी थीं, जो बहुत महंगी थीं. इसका आकाश ने विरोध किया. उन्होंने कहा कि अस्पताल की दवाएं ही लिख दें. आकाश के मुताबिक ये सुनकर डॉ. आरपी सिंह को गुस्सा आ गया और उन्हें मारना शुरू कर दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक़ आकाश को पीटते-पीटते डॉक्टर अपने चैंबर से बाहर तक ले गए. पिटाई से आकाश की आंखों में घाव हो गया और आंख सूज गई. आकाश ने बताया,

"मैं डॉक्टर को भगवान का रूप मानता था, लेकिन अब वह राक्षस बन गया है."

ये भी पढ़ें: सरकारी अस्पताल में बिना कपड़ों के घूमता रहा डॉक्टर, Video वायरल होने पर क्या कार्रवाई हुई?

डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग डॉक्टर को गिरफ़्तार करने की मांग कर रहे हैं.

डॉक्टर के क्या आरोप?

वहीं डॉक्टर का कहना है कि मरीज़ ने उनसे शराब के लिए पैसे मांगे थे. उसने महिला मरीज़ों के साथ बदतमीज़ी की थी. जिसका उन्होंने विरोध किया था. उन्होंने आगे कहा कि दवा लिखने का आरोप झूठा है.

घटना के बाद DM ने जांच करने के आदेश दिए हैं. एक टीम गठित की गई है. जांच की रिपोर्ट मांगी है, फिलहाल डॉक्टर के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया गया है. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement