The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • gala ghotu gand delhi palam ar...

दिल्ली में 'गला घोटू गैंग' ने युवक को जिस तरह लूटा, देखकर रूह कांप जाएगी

घटना दिल्ली के पालम इलाके में 1 अक्टूबर को देर रात हुई जिसका वीडियो अब वायरल है. वीडियो में दिखता है कि एक युवक का चार लोग पीछा कर रहे होते हैं. उनमें से एक युवक का बेरहमी से गला दबा देता है. फिर वे सभी युवक को एक गली में ले जाते हैं.

Advertisement
gala ghotu gang delhi
पुलिस ने वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)
pic
मनीषा शर्मा
10 अक्तूबर 2024 (Published: 22:25 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली के पालम इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुबह से शेयर किया जा रहा है. वीडियो में कुछ लोगों ने एक आदमी का गला घोटा और उसका बैग ले लिया. बताया जा रहा है कि यह काम 'गला घोटू गैंग' का है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है.

आजतक से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक घटना दिल्ली के पालम इलाके में 1 अक्टूबर को देर रात हुई है जिसका वीडियो अब सामने आया है. इसमें दिखता है कि एक युवक का चार लोग चुपचाप पीछा कर रहे होते हैं. फिर वे अचानक पीछे से हमला कर उसका गला दबा देते हैं. बाद में वो युवक का बैग लूट लेते हैं. उसके बैग में 400 रुपये थे. CCTV में देखा जा सकता है कि 'गला घोटू गैंग' अपना काम खत्म कर वहां से फरार हो जाता है.

इस घटना पर राजनीति शुरू हो गई है. आम पार्टी ने अपने X अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा,

"दिल्ली की सड़कों पर जनता असुरक्षित, भाजपा के LG साहब बेपरवाह. दिल्ली के पालम इलाके में एक युवक का गला घोटू गैंग ने गला दबाकर बैग लूटा. भाजपा के LG के अन्तर्गत आने वाली कानून व्यवस्था की बदहाली ने बदमाशों-चोरों को बेख़ौफ़ कर दिया है."

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस CCTV देखकर लड़कों की पहचान कर रही है. पुलिस का कहना है कि गिरोह में 2 बालिग और 2 नाबालिग शामिल हैं.

'गला घोटू गैंग'

यह गैंग लोगों को लूटने के लिए उन पर पीछे से वार करता है. उनका गला दबा देता है. उनका सामान लूटकर वहां से भाग जाते हैं. कई बार ऐसा होता है कि लोग अपनी जान बचाने के लिए खुद ही अपना सामान उन्हें दे देते हैं. ये गैंग आमतौर पर पैदल चलने वाले लोगों पर हमला करता है. जब वो अकेले होते हैं. 'गला घोटू गैंग' का कोई भी टारगेट हो सकता है. बस वो पैदल अकेले सड़क पर चल रहा हो और उसके पास सामान या पैसा हो. ये गैंग सौ-दो सौ रुपये के लिए भी लोगों को नहीं छोड़ता है.

वीडियो: महू गैंगरेप और लूट के आरोपी पकड़े गए, कांग्रेस का दावा- आरोपियों का BJP से कनेक्शन

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement