The Lallantop
Advertisement

Elvish Yadav ने पूछताछ में लिया इस सिंगर का नाम, सांपों वाले मामले में अब क्या पता चला?

Snake Venom Case में Elvish Yadav ने एक गायक का नाम लिया है. पुलिस उस गायक को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है. कौन है यह गायक?

Advertisement
elvish yadav names singer fazilpuria in snake venom case noida police
सांपों के जहर की तस्करी मामले में एल्विश यादव ने एक गायक का नाम लिया. (फोटो: सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
19 मार्च 2024
Updated: 19 मार्च 2024 16:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सांपों के जहर की तस्करी मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav Snake Venom Case) की गिरफ्तारी के बाद अब एक गायक पुलिस की रडार पर है. नोएडा पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि पूछताछ के दौरान आरोपी एल्विश यादव ने गायक फाजिलपुरिया (Elvish Yadav Fazilpuria) का नाम लिया है. सूत्रों का यह भी कहना है कि पुलिस फाजिलपुरिया को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है. सूत्रों का कहना है कि एल्विश यादव ने यह कबूला है कि उसने फाजिलपुरिया की पार्टी में उसने सांप के साथ एक वीडियो बनाया था.

इस तरह के कई वीडियो सामने आ चुके हैं जिनमें एल्विश यादव को सांप पकड़े हुए देखा जा सकता है. इन वीडियो में एल्विश यादव के साथ फाजिलपुरिया भी मौजूद है. पुलिस अब यह जांच कर रही है कि ये पार्टी कहां हुईं और इस मामले में और कौन-कौन शामिल है. साथ ही साथ इस तरह की पार्टी कौन ऑर्गेनाइज करवा रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस फाजिलपुरिया और राहुल नाम के एक सपेरे के बीच कनेक्शन खोज रही है. राहुल को इस मामले में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. इस मामले में पुलिस ने हार्दिक आनंद नाम के शख्स के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. हार्दिक को एल्विश का दोस्त बताया जा रहा है और फिलहाल वो फरार है.

Elvish Yadav की जमानत मुश्किल!

इससे पहले इस मामले में 17 मार्च के दिन एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पुलिस का कहना है कि उसने एल्विश यादव ने सांपों के जहर की तस्करी करने की बात स्वीकारी है. पुलिस का कहना है कि उसके पास एल्विश के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं.

ये भी पढ़ें- सांप के जहर से नशा होता कैसे है?

इस मामले में यूट्यूबर के खिलाफ IPC की धारा 284, 289, 120 बी और वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट की धारा 9, 39, 48, 49, 50, 51 के तहत केस दर्ज हुआ है. एल्विश यादव के खिलाफ NDPS एक्ट भी लगा है. इस एक्ट के तहत दर्ज मामलों में आसानी से जमानत नहीं मिलती है. इधर, खबर है कि यूट्यूबर मैक्सटर्न से पिटाई के मामले में गुरुग्राम पुलिस भी एल्विश यादव के खिलाफ एक्शन की तैयारी कर रही है.

सांपों के जहर की तस्करी के मामले में नोएडा पुलिस ने पिछले साल एल्विश यादव समेत सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था. इसके बाद पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार आरोपियों के नाम राहुल, टीटूनाथ, जय करन, नारायण और रविनाथ हैं. इन पांचों की गिरफ्तारी BJP की वरिष्ठ नेता मेनका गांधी की एनिमल वेलफेयर संस्था की पहल पर हुई थी.

वीडियो: पड़ताल: एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद उनकी मां के रोती वायरल वीडियो में बड़ा झोल है

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement