The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • elvish yadav arrested from kot...

ड्रग-रेव पार्टी मामले में एल्विश यादव गिरफ़्तार? सच ये है

एल्विश यादव को राजस्थान पुलिस ने पहले रोका, फिर नोएडा पुलिस से बात कर छोड़ क्यों दिया?

Advertisement
elvish yadav arrested
केस मे कुल 5 लोगों को गिरफ़्तार किया जा चुका है. (तस्वीर - सोशल मीडिया)
pic
सोम शेखर
4 नवंबर 2023 (Updated: 4 नवंबर 2023, 20:16 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बिग बॉस विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को राजस्थान के कोटा शहर में हिरासत में लिया गया. उन्हें पुलिस ने डिटेन किया था, फिर छोड़ दिया. 

बीते रोज़, 3 नवंबर को एल्विश यादव समेत 5 अन्य लोगों पर FIR दर्ज की गई थी. तस्करी से लेकर ग़ैर-कानूनी तरीक़े से रेव पार्टी आयोजित कराने के आरोप लगे हैं. इस केस में पांच लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. लेकिन एल्विश अभी तक पहुंच से बाहर थे. ख़बर आने के बाद से एक ही सवाल था: एल्विश यादव कहां हैं?

छोड़ क्यों दिया?

पहले ख़बर उड़ी कि एल्विश गिरफ़्तार हो गए हैं. न्यूज़ चैनलों और पोर्टल्स में चलने लगा, ‘धरे गए एल्विश’. फिर चला कि गिरफ़्तार हुए, लेकिन छूट गए. माजरा क्या है? दरअसल, विधानसभा चुनाव के चलते पूरे राज्य में रूटीन चेकिंग चल रही है. कोटा के ग्रामीण इलाक़े में एक नाकाबंदी पर पंजाब नंबर की गाड़ी आई. उसमें तीन से चार लोग सवार थे. पूछताछ में एक ने अपना नाम एल्विश यादव बताया.

राजस्थान पुलिस ने नोएडा पुलिस को सूचित किया और नोएडा पुलिस ने पुष्टि की, कि एल्विश किसी भी मामले में वॉन्टेड नहीं हैं. इसके बाद एल्विश को वहां से जाने दिया गया. पुलिस ने जानकारी दी:

“हमें पता चला कि एल्विश पर नोएडा में एक प्रकरण दर्ज है. तो नोएडा के संबंधित थाने डीसीपी और एसीपी से बातचीत की. उन्होंने हमें बताया कि वो अभी वॉन्टेड नहीं है. अभी जांच चल रही है. इसीलिए हमने उनको छोड़ दिया.”

ये भी पढ़ें - एल्विश यादव पर सांप की तस्करी के आरोप, लेकिन सांप का नश्शा होता कैसा है? 

3 नवंबर की रात आते-आते पता चला कि एल्विश मुंबई में दिखे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, एल्विश यादव को मुंबई के अंधेरी में स्पॉट किए गए थे. अंधेरी से एल्विश की कुछ तस्वीरें भी मीडिया में आईं.

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: एल्विश यादव से जासूस ने क्या डिमांड रखी?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement