The Lallantop
Advertisement

मेट्रो में लेट कर, स्कूटी पर चढ़ कर रील बनाने वाली लड़कियों ने अब रोते हुए मांगी माफी

पुलिस ने इनका 33,000 रुपये का चालान काट दिया था. इसके बाद दोनों लड़कियों का कहना है कि रील बनाने के लिए वो कान पकड़कर माफ़ी मांगती हैं. उनके पास चालान भरने के लिए पैसा नहीं है.

Advertisement
metro reel viral
. अब दोनों लड़कियों का कहना है कि रील बनाने के लिए वो कान पकड़कर माफ़ी मांगती हैं. (फ़ोटो/सोशल मीडिया/आजतक)
pic
अरविंद ओझा
font-size
Small
Medium
Large
27 मार्च 2024
Updated: 27 मार्च 2024 21:40 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीते कुछ दिनों में आपने सोशल मीडिया चलाते-चलाते दो लड़कियों को देखा होगा. उनका पहला वीडियो दिल्ली मेट्रो का था, जिसमें वो एक-दूसरे को रंग लगा रही थीं. दूसरे वीडियो में एक लड़की चलती स्कूटी की पीछे की सीट पर हाथ फैलाए खड़ी थी. और ब्रेक लगने पर गिर गई. बाद में पुलिस ने उनका 33,000 रुपये का चालान काट दिया. अब दोनों लड़कियों का कहना है कि रील बनाने के लिए वो कान पकड़कर माफ़ी मांगती हैं. ये भी कहा कि उनके पास चालान भरने के लिए पैसा नहीं है.

जो लड़कियां दिल्ली मेट्रो में रील बना रही थीं, उनका नाम प्रीति मौर्या और विनीता है. स्कूटी वाली रील में जो लड़का स्कूटी चला रहा था, उसका नाम पीयूष है. स्कूटी विनीता के नाम है लेकिन उस पर रील प्रीति बना रही थी. आजतक के संवाददाता अरविंद ओझा से बात करते हुए विनीता ने बताया कि पुलिस ने उन्हें फ़ोन करके स्कूटी और जो लोग रील बना रहे थे, उन्हें पुलिस स्टेशन आने के लिए कहा. FIR दर्ज करने की बात कही. लेकिन वो डर गई और पुलिस स्टेशन नहीं गई. विनीता ने आगे कहा,

"मेरी स्कूटी का 33,000 रुपये का चालान कट गया है. मेरे पास इतना पैसा नहीं है. मैं सबसे माफ़ी मांगती हूं. प्लीज़ मेरे चालान को कम करिए. हम सिर्फ़ रील्स ही बना रहे थे. हमारा मक़सद लोगों को परेशान करना नहीं था. लोग कह रहे हैं कि मेट्रो का वीडियो अश्लील है, लेकिन हम दोनों दोस्तों ने खुशी से वो वीडियो बनाया था."

यह भी पढ़ें: होली की रील बनाने के चक्कर में लड़की चलती स्कूटी से गिरी, फिर पुलिस ने नहीं बख्शा

दिल्ली मेट्रो की वीडियो के बारे में बात करते हुए प्रीति ने बताया कि वो वीडियो रेड लाइन पर मेट्रो के अंदर शूट किया गया था. वो वीडियो वायरल हो गया. प्रीति ने कहा,

"जब पब्लिक को बुरा लगा तो हमें भी लगा है कि वो नहीं करना चाहिए था. मेरे पास इतना दिमाग नहीं है कि मैं सोच सकूं कि ये सब क्या हो रहा है. मैंने पहले कभी ऐसा वीडियो नहीं बनाया है. मेट्रो वाले वीडियो के लिए हम रंग पहले ही लेकर गए थे."

प्रीति और विनीता ने माफ़ी मांगते हुए कहा,

"अगर लोगों को हमारी वीडियोज़ से बुरा लगा है तो हम ऐसी वीडियो अब नहीं बनाएंगे. हम वैसे ही वीडियो बनाएंगे जैसे लोगों को अच्छे लगते हैं. हमें प्यार करिए और सपोर्ट करिए."

ये इंटरव्यू आप यहां देख सकते हैं- 

पीयूष, प्रीति और विनीता ने आजतक को बताया कि तीनों ग़रीब परिवार से आते हैं और उनके पास चालान भरने के पैसे नहीं हैं. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: DMRC से लेकर नोएडा पुलिस तक इन लड़कियों की रील्स के पीछे, कटा हज़ारों का चालान

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement