The Lallantop
Advertisement

दोस्तों ने 14 साल के लड़के का रेप किया, वीडियो बनाकर मां को भेज दिया

पुलिस ने बताया कि दोस्तों ने चाकू की नोक पर लड़के के जूते भी चटवाए. तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

Advertisement
Delhi crime news
पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. (सांकेतिक फ़ोटो/आजतक)
29 जनवरी 2024
Updated: 29 जनवरी 2024 23:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साउथ दिल्ली में एक 14 साल के लड़के का उसके तीन दोस्तों ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया, उसका वीडियो बनाया और उसे जूते चाटने को भी कहा. पुलिस के मुताबिक़ वीडियो पीड़ित की मां को भी भेजा गया. घटना 28 जनवरी की है. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.

न्यूज़ एजेंसी PTI की रिपोर्ट के मुताबिक़ 28 जनवरी को शाम करीब 6.30 बजे पीड़ित कनॉट प्लेस के सेंट्रल पार्क में खेलने के बाद घर जा रहा था. तभी उसके तीन दोस्तों (12 से 14 साल की उम्र के) ने उसे एक सुनसान जगह पर चलने को कहा. पुलिस ने बताया,

“एक आरोपी ने सब्जी काटने वाला चाकू पीड़ित पर तान दिया. और अपना प्राइवेट पार्ट पीड़ित के मुंह में डाल दिया. तीनों आरोपियों ने इसका वीडियो अपने एक फ़ोन में रिकॉर्ड भी कर लिया.”

रिपोर्ट के मुताबिक़ वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और इसमें लड़के को चाकू की नोंक पर झुकते हुए दिखाया गया था. वीडियो में उसके (पीड़ित) के दोस्तों ने उसे जूते चाटने को भी मजबूर किया. आरोपियों ने पीड़ित को धमकी भी दी कि किसी को बताने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. इसलिए डर के मारे पीड़ित ने अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में नहीं बताया.

PTI के मुताबिक़ तीनों आरोपियों में से एक आरोपी ने इस घटना का वीडियो पीड़ित की मां को भेजा. जिसके बाद उन्होंने हौज खास पुलिस स्टेशन को इसकी जानकारी दी. बाद में पुलिस पीड़ित को मेडिकल जांच और फिर काउंसलिंग के लिए ले गई.

पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने IPC की धारा 377 धारा 506 (आपराधिक धमकी) और POCSO अधिनियम की धारा 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. 

ये भी पढ़ें: फैशन ब्रांड H&M के ऐड पर बवाल, छोटी बच्चियों को सेक्सुअलाइज़ करने का आरोप

वीडियो: तारीख: सेक्स पर सबसे विवादास्पद एक्सपेरिमेंट की कहानी

thumbnail

Advertisement

Advertisement