The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • dead rat found in mutton recip...

बड़े रेस्टोरेंट में मटन खाने गए, चम्मच से पीस निकाला तो चूहा था, वीडियो वायरल

कस्टमर का आरोप है कि उनको खाना दो घंटे मे दिया गया, उसमें भी मरा हुआ चूहा निकला.

Advertisement
viral video of ludhiyana prakash dhaba
जिस परिवार ने खाने का वीडियो बनाया था, उसने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया है. (फ़ोटो/वायरल वीडियो से स्कीनशॉट)
pic
मनीषा शर्मा
3 जुलाई 2023 (Updated: 3 जुलाई 2023, 23:55 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

लुधियाना के एक ढाबे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इसमें एक डिश की फुटेज है जिसे लेकर ढाबा मालिक और एक परिवार के बीच विवाद हो गया. फुटेज में एक नॉनवेज डिश दिख रही है जिसमें एक पीस पर खासा फोकस किया गया है. परिवार का दावा है कि उसने ही ये मटन डिश ऑर्डर की थी जिसमें एक मरा चूहा भी मिला हुआ था. ये देख परिवार ने डिश का वीडियो बना लिया और ढाबे में हंगामा किया.

बाद में परिवार ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में ढाबे का मालिक हाथ जोड़कर परिवार से माफ़ी मांगता दिख रहा है. लेकिन बाद में ढाबे के मालिक ने कहा कि उनके ढाबे को बदनाम करने के लिए साजिश की गई है. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक उसका कहना है कि तीन महीने पहले इस कस्टमर का ढाबे पर बिल को लेकर झगड़ा हुआ था. वहीं जिस परिवार ने खाने का वीडियो बनाया था, उसने मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया है.

वीडियो को सोशल मीडिया पर गगनदीप सिंह नाम के यूजर ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 

"लुधियाना के एक मशहूर रेस्टोरेंट में एक कस्टमर ने आरोप लगाया कि उनके मलाई मटन के ऑर्डर में मरा हुआ चूहा निकला है. उन्होंने इसका वीडियो बना लिया. वहीं रेस्टोरेंट मालिक ने दावे को खारिज करते हुए आरोप लगाया है कि कस्टमर उनके रेस्टोरेंट को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है."

वीडियो में कस्टमर को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि पहले उन्हें आधे घंटे तक सीट नहीं मिली. फिर आधे घंटे तक पानी नहीं मिला. बाद में दो घंटे बाद उनका ऑर्डर आया. कस्टमर ने आगे कहा, 

"दो घंटे बाद हमारा ऑर्डर आया उसमें भी आप हमे चूहा खिला रहे हैं. आप इन सब चीज़ों से पैसे कमा रहे हैं. अगर ये खाने से हमें कुछ हो जाता तो उसकी जिम्मेदारी कौन लेता. मटन में बहुत बड़ा चूहा है."

घटना के बाद ढाबे के मालिक ने किचन के अंदर घुसकर एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने कहा,

“हमारे ढाबे में किसी भी तरह का कोई जानवर नहीं है. यहां दिन में दो बार सफाई की जाती है. सभी सब्जियां और ग्रेवी ढककर रखी जाती हैं. मटन खाने से पहले हर आदमी अपनी पसंद बताता है कि उसे कौनसी पीस खानी है. उसी के हिसाब से एक-एक पीस डाला जाता है. वो भी देखकर.”

आजतक से बात करते हुए ढाबे के मालिक ने बताया,

“तीन महीने पहले इस कस्टमर का बिल को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े में उन्होंने हमारे वेटर के साथ मारपीट भी की थी. बाद में उन्होंने हमे धमकी दी थी कि तुझे देख लेगें. ऐसे नहीं तो वैसे. बाद में 2 जुलाई को वो अचानक यहां खाना खाने आए. और फिर ये सब किया. पहले इन्होंने वेटर को भी परेशान किया, बोला यहां नहीं बैठना. इसको चेंज करके लाओ. बाद में हंगामा किया. इनकी पहले से पूरी तैयारी थी. हम मटन में हर कस्टमर को चार पीस देते हैं लेकिन उनकी प्लेट में पांच पीस थे. उन्होंने नाम खराब करने के लिए साजिश की है. हम उनकी शिकायत करेंगे.”

वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसका मज़ाक बनाया तो कई ने गु्स्सा किया. कमल दीप सिंह नाम के यूजर ने लिखा,

"बटर मलाई चूहा."

हरप्रीत सिंह नाम के यूजर ने लिखा, 

“इस होटल पर कार्रवाई होनी चाहिए. ऐसे खाने में चूहा मिलना, उनकी लापरवाही है.”

 

गुरविंदर सिंह नाम के यूजर ने लिखा, 

“कस्टमर ने वेटर को मटन का ऑर्डर दिया और उसने 3 मटन के टुकड़े और एक पूरा चूहा दिया. क्या यह पॉसिबल है कि मटन डालते समय उसने चूहे को देखा नहीं हो. ऐसा लगता है कि यह पहले से प्लांड साजिश थी. लुधियाना के एक अच्छे और पुराने ढाबे को बदनाम करने के लिए है.”

ढाबे के मालिक ने ये भी बताया कि 1968  से उनका ढाबा चल रहा है. आज तक खाने को लेकर एक बार भी शिकायत नहीं आई है.

वीडियो: Blinkit से मंगाए ब्रेड के पैकेट में चूहा निकला, लोगों ने मीम बनाकर कंपनी की मौज ले डाली

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement