The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Viral video of snake in Amazon...

Amazon से आए पैकेट से लहराता हुआ निकला सांप, कस्टमर ने वीडियो भी शेयर किया

वीडियो में पैकेट के अंदर एक जहरीला सांप दिखता है. महिला का आरोप है कि उन्होंने ऐमजॉन कस्टमर केयर से जब इस घटना के बारे में बात की तो कस्टमर केयर ने उन्हें दो घंटे के लिए होल्ड पर रख दिया.

Advertisement
snake amazon viral video
महिला का आरोप है कि उन्होंने ऐमजॉन कस्टमर केयर से जब इस घटना के बारे में बात कि तो कस्टमर केयर ने उन्हें दो घंटे के लिए होल्ड पर रख दिया. (फ़ोटो/सोशल मीडिया)
pic
मनीषा शर्मा
18 जून 2024 (Updated: 19 जून 2024, 17:29 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बेंगलुरु की एक महिला को अपने ऐमजॉन ऑर्डर के पैकेज में कथित तौर पर सांप मिला है. महिला ने अपने पैकेज का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में पैकेज के अंदर एक ‘जहरीला सांप’ दिखता है. महिला का आरोप है कि उन्होंने ऐमजॉन कस्टमर केयर से जब इस घटना के बारे में बात की तो उन्हें दो घंटे के लिए होल्ड पर रख दिया गया.

इंडिया टुडे से जुड़े सगाय की रिपोर्ट के मुताब़िक घटना 16 जून की है. महिला का नाम तन्वी है. बेंगलुरु के सरजापुर रोड की रहने वाली हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,

"मैंने ऐमजॉन से एक Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था. और उसी के साथ एक सांप आ गया."

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान तन्वी ने बताया,

"हमने 2 दिन पहले ऐमजॉन से एक Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था. और पैकेज में एक जीवित सांप मिला. पैकेज सीधे डिलीवरी पार्टनर द्वारा हमें दिया गया था. उसने बाहर नहीं छोड़ा था. हम सरजापुर रोड पर रहते हैं. हमने पूरी घटना का वीडियो बनाया है, साथ ही हमारे पास इसके चश्मदीद गवाह भी हैं."

तन्वी ने आगे बताया, 

"सौभाग्य से, सांप पैकेजिंग टेप से चिपक गया. और इससे हमारे घर या अपार्टमेंट में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा. इतने बड़े खतरे के बावजूद, ऐमजॉन के कस्टमर केयर ने हमें लगभग 2 घंटे से अधिक समय तक होल्ड पर रखा. बाद में हमने फ़ोटोज़ और वीडियो बनाकर उन्हें भेजा." 

तन्वी के वायरल वीडियो पर ऐमजॉन की प्रतिक्रिया आई. कंपनी के कस्टमर केयर ने लिखा, 

“ऐमजॉन ऑर्डर से आपको हुई असुविधा के बारे में जानकर हमें खेद है. हम चाहेंगे कि इसकी जांच हो. प्लीज़ जरूरी चीज़ें जल्द से जल्द हमें भेजें. और हमारी टीम अपडेट के साथ जल्द ही आपसे संपर्क करेगी.”

रिपोर्ट के मुताब़िक महिला को ऐमजॉन ने पूरा पैसा रिफंड कर दिया है. बाद में सांप को लोगों की पहुंच से दूर कहीं सुरक्षित छोड़ दिया गया था. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: एल्विश यादव ने सांप की तस्करी वाले केस में FIR के बाद मेनका गांधी पर क्या बोल दिया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement