The Lallantop
Advertisement
  • Home
  • News
  • Babita Phogat on wrestler Saks...

बबीता ने फिर दिया साक्षी को जवाब, कहा- यौन उत्पीड़न का आरोप भी मेरे ऊपर लगा देंगी

Babita Phogat ने कहा है कि Sakshi Malik बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि साक्षी अपनी किताब बेचने के लिए ये सब कर रही हैं.

Advertisement
babita phogat on sakshi malik
साक्षी ने आरोप लगाया था कि बबीता ने अपने ‘स्वार्थ’ के लिए पहलवानों के आंदोलन का फायदा उठाया. (फ़ोटो/आजतक)
pic
मनीषा शर्मा
23 अक्तूबर 2024 (Updated: 23 अक्तूबर 2024, 17:52 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पहलवान साक्षी मलिक (Sakshi Malik) के आरोपों पर पहलवान और बीजेपी नेता बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने कहा है कि साक्षी मलिक बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं. उन्होंने कहा है कि कल को साक्षी कह सकती हैं कि बबीता ने ही उनसे यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने को कहा. इससे पहले साक्षी ने आरोप लगाया था कि बबीता ने अपने ‘स्वार्थ’ के लिए पहलवानों के आंदोलन का फायदा उठाया.

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए बबीता फोगाट ने कहा,

"साक्षी यह भी कह सकती हैं कि बबीता फोगाट ने ही यौन उत्पीड़न किया था. वह बार-बार बेबुनियाद आरोप लगा रही है. साक्षी मलिक यह भी कह सकती हैं कि मेडलों को गंगा नदी में फेंकने की योजना बबीता की ही थी."

साक्षी मलिक से सवाल पूछते हुए बबीता ने आगे कहा कि साक्षी को स्पष्ट करना चाहिए, बताना चाहिए कि प्रियंका गांधी ने पहलवानों के आंदोलन में खाना किसे भेजा था. उन्होंने कहा,

"साक्षी को सबको बताना चाहिए कि उन्हें (विरोध करने की) इजाजत किससे मिली? विरोध प्रदर्शन में दीपेंद्र हुड्डा क्या कर रहे थे? उन्हें अपनी किताब रिलीज करने के लिए बबीता फोगाट के नाम की भी जरूरत थी. मुझे लगता है कि उन्हें मेरा नाम पसंद है. मेरे पास कोई पोस्ट नहीं है. मैंने वे सभी पोस्ट छोड़ दी हैं जिनके बारे में वो बात कर रही हैं."

इससे पहले बबीता फोगाट ने अपने X पर साक्षी मलिक के लिए एक पोस्ट की थी. जिसमें लिखा था कि साक्षी ने किताब बेचने के लिए अपना ईमान बेच दिया. उन्होंने लिखा,

"खुद के किरदार से जगमगाओ
उधार की रोशनी कब तक चलेगी॥
किसी को विधानसभा मिला किसी को मिला पद
दीदी तुमको कुछ न मिला हम समझ सकते है तुम्हारा दर्द।।
किताब बेचने के चक्कर में अपना ईमान बेच गई."

यह भी पढ़ें: साक्षी मलिक के आरोप पर फोगाट का पलटवार, बोलीं- 'हम समझ सकते हैं तुम्हारा दर्द...'

साक्षी का दावा- 'बृजभूषण सिंह की जगह लेना चाहती थीं बबीता'

साक्षी मलिक की किताब 'Witness' में साक्षी ने अपने करियर के शुरुआती संघर्षों के बारे में लिखा है. इसके अलावा उन्होंने पूर्व पहलवान और BJP नेता बबीता फोगाट का भी जिक्र किया है. आरोप लगाया है कि बबीता ने अपने ‘स्वार्थ’ के लिए पहलवानों के आंदोलन का फायदा उठाया. उन्होंने लिखा,

“मैं जानती हूं कि विनेश और बजरंग का लक्ष्य बृजभूषण शरण का कार्यकाल खत्म करना था, लेकिन मैंने ये सोचकर गलती की कि बबीता की इच्छा भी यही थी.”

साक्षी मलिक ने दावा किया कि  बबीता सिर्फ बृजभूषण शरण को हटाना नहीं चाहती थीं बल्कि उनकी जगह लेना चाहती थीं.

वीडियो: साक्षी मलिक ने कहा कि बबीता फोगाट ने ही पहलवानों को बृज भूषण सिंह के खिलाफ उकसाया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement