The Lallantop
Advertisement

"दया कुछ तो गड़बड़ है", CID का नया सीजन आ रहा

अब CID के फैन्स ACP Pradyuman, Inspectors Daya, और Abhijit को एक साथ वापस देख सकते हैं.

Advertisement
CID teaser
टीज़र रिलीज़ किए जाने के बाद सभी लोगों का ध्यान पूरी तरह से CID की तरफ जा रहा है.
pic
मनीषा शर्मा
24 अक्तूबर 2024 (Updated: 24 अक्तूबर 2024, 22:31 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Sony Tv ने आज Shivaji Satam के ACP Pradyuman के आइकॉनिक अवतार का टीज़र रिलीज़ किया है. इस टीज़र ने सभी को सरप्राइज़ कर दिया है. टीज़र रिलीज़ किए जाने के बाद सभी लोगों का ध्यान पूरी तरह से CID की तरफ जा रहा है. लोग अटकलें लगा रहे हैं कि CID फिर से शुरू हो सकता है. सूत्रों से पता चला है कि CID छोटी स्क्रीन्स पर वापस आ रहा है. अब CID के फैन्स ACP Pradyuman, Inspectors Daya, और Abhijit को एक साथ वापस देख सकते हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक CID का नया सीज़न नवंबर 2024 में मुंबई में शुरू होगा. मेकर्स का कहना है कि उन्होंने फैन्स ने लगातार इस सीरीज़ को वापस लाने की मांग सुनी है. इसलिए लंबे ब्रेक के बाद एक बेहतरीन सीज़न तैयार करने के लिए कई स्क्रिप्ट पर बड़े पैमाने पर काम किया है. पिंकविला को ‘सूत्रों’ ने बताया है कि CID की पूरी कास्ट - शिवाजी साटम, आदित्य श्रीवास्तव, दयानंद शेट्टी ने स्क्रिप्ट सुनी है. और 6 साल के अंतराल के बाद CID को वापस लाने का फैसला लिया गया है. 

सूत्र ने आगे बताया कि CID को फ्लोर पर लाने की तैयारी शुरू हो चुकी है. पूरी कास्ट अगले महीने से सेट पर आएगी. आगे कहा,

"शूटिंग 15 नवंबर के आसपास शुरू होगी. इस कल्ट डिटेक्टिव सीरीज़ को दिसंबर में क्रिसमस/न्यू ईयर के आसपास ऑन एयर करने का प्लान है. पिछले कुछ सालों में दर्शकों ने टीवी शो को बहुत प्यार दिया है और अब दर्शकों को प्यार लौटाने का समय आ गया है. नई CID सीरीज़ को दर्शकों की मौजूदा पसंद को ध्यान में रखते हुए लिखा जा रहा है और इसमें मामलों को सुलझाने के लिए नए जमाने की तकनीकों का भी इस्तेमाल किया जाएगा."

बताया जा रहा है कि प्रद्युमन, दया और अभिजीत की तिकड़ी के अलावा, नए CID में कुछ नए एक्टर भी होंगे. और कुछ टाइम बाद उनका नाम भी बताया जाएगा. जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि CID के 1547 एपिसोड हैं. इसे 2018 में बंद किया गया था. यह शो लगभग 20 साल चला है. 

वीडियो: CID में ACP Pradyuman बनने वाले एक्टर ने बताया, शो की टाइमिंग्स बदलने से क्या नुकसान हुआ था

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement