अमेजॉन ऑर्डर में  निकला सांप 

19 June 2024

Credit: Shivangi 

बेंगलुरु की एक महिला को अपने अमेजॉन ऑर्डर के पैकेज में कथित तौर पर सांप मिला है. महिला ने अपने पैकेज का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

अमेजॉन ऑर्डर

Credit: Pexels 

वीडियो में पैकेज के अंदर एक जहरीला सांप दिखता है. महिला का आरोप है कि उन्होंने अमेजॉन कस्टमर केयर से जब इस घटना के बारे में बात की तो उन्हें दो घंटे के लिए होल्ड पर रख दिया गया.

जहरीला सांप

Credit: Lallantop 

इंडिया टुडे से जुड़े सगाय की रिपोर्ट के मुताब़िक घटना 16 जून की है. महिला का नाम तन्वी है. बेंगलुरु के सरजापुर रोड की रहने वाली हैं.

बेंगलुरू की घटना 

Credit: Pexels 

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मैंने अमेजॉन से एक Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था. और उसी के साथ एक सांप आ गया."

Xbox कंट्रोलर

Credit: X

इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान तन्वी ने बताया, "हमने 2 दिन पहले अमेजॉन से एक Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था. और पैकेज में एक जीवित सांप मिला. पैकेज सीधे डिलीवरी पार्टनर द्वारा हमें दिया गया था.

पैकेज में सांप 

Credit: Pexels 

''उसने बाहर नहीं छोड़ा था. हम सरजापुर रोड पर रहते हैं. हमने पूरी घटना का वीडियो बनाया है, साथ ही हमारे पास इसके चश्मदीद गवाह भी हैं."

आगे बताया  

Credit: Pexels 

जिसपर अमेजॉन लिखा “अमेजॉन ऑर्डर से आपको हुई असुविधा के बारे में जानकर हमें खेद है. हम चाहेंगे कि इसकी जांच हो.और हमारी टीम अपडेट के साथ जल्द ही आपसे संपर्क करेगी.”

अमेजॉन का जवाब 

Credit: Pexels 

रिपोर्ट के मुताब़िक महिला को अमेजॉन ने पूरा पैसा रिफंड कर दिया है. बाद में सांप को लोगों की पहुंच से दूर कहीं सुरक्षित छोड़ दिया गया था. 

पैसे वापस 

Credit: Pexels