The Lallantop
Advertisement

Samsung प्रोडक्ट्स पर इतना तगड़ा डिस्काउंट कहीं नहीं मिलेगा, बस ये जुगाड़ लगाना है

Samsung ने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी में एक पोर्टल लॉन्च किया है. CA मेंबर्स और स्टूडेंट्स इस पोर्टल पर लॉगिन करके सभी सैमसंग प्रोडक्टस पर 10-30 फीसदी डिस्काउंट ले सकते हैं.

Advertisement
Get a huge discount on all Samsung products via ICAI portal: step-by-step guide
सैमसंग प्रोडक्टस पर बढ़िया डिस्काउंट (तस्वीर साभार: सैमसंग)
12 अक्तूबर 2023 (Updated: 12 अक्तूबर 2023, 13:35 IST)
Updated: 12 अक्तूबर 2023 13:35 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Flipkart Big Billion और Amazon Great Indian Festival में आप अपने मन का इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस नहीं खरीद पा रहे. वजह कुछ भी हो सकती है. दाम ज्यादा होना, सर्वर बिजी होना, ऑर्डर कैंसिल हो जाना. निराश होने की जरूरत नहीं क्योंकि हम आपको एक ऐसा जिगर भिन्नाट जुगाड़ बताने वाले हैं, जिससे आप 10-30 फीसदी डिस्काउंट पर प्रोडक्ट खरीद पाएंगे. आप चाहे स्मार्टफोन लें या स्मार्ट टीवी. फ्रिज से लेकर वाशिंग मशीन पर बढ़िया डिस्काउंट. इतना ही नहीं, इस ऑफर की कोई आखिरी तारीख भी नहीं है. और तो और, इसके लिए कहीं लाइन में लगने की भी जरूरत नहीं. सब ऑनलाइन है रे बाबा...

Samsung ने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) के साथ साझेदारी में एक पोर्टल लॉन्च किया है. CA मेंबर्स और स्टूडेंट्स इस पोर्टल पर लॉगिन करके सभी सैमसंग प्रोडक्टस पर 10-30 फीसदी डिस्काउंट ले सकते हैं.

सैमसंग मतलब इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज के लिए भरोसे का नाम. रेंज भी बहुत बड़ी. माने कि घर की सारी जरूरतें यहीं से पूरी हो सकती हैं. अच्छी बात ये है कि बड़ी रेंज होने के चलते बजट की भी दिक्कत नहीं है. उदाहरण के लिए जहां एक तरफ 15 हजार रुपये में बजट सेगमेंट का फोन मिल जाएगा तो 1 लाख से ऊपर का फ़्लैगशिप गैलक्सी अल्ट्रा भी.

वाशिंग मशीन से लेकर स्मार्ट टीवी में भी आप अपनी जरूरत के हिसाब से प्रोडक्ट चुन सकते हैं. गरारी फंसती थी ऑफर और डिस्काउंट को लेकर तो अब ICAI पोर्टल हाजिर है. बस एक दिक्कत कहें या सहूलियत. ये ऑफर पूरी तरह से ऑनलाइन है. मतलब किसी भी सैमसंग स्टोर या रीटेल आउटलेट पर ये काम नहीं करेगा. ये ऑफर सैमसंग की नॉर्मल वेबसाइट पर भी नहीं चलेगा. माने की ICAI के साथ जो पोर्टल डेवलप किया गया है, वहां ही आना पड़ेगा. तो देर किस बात की. अगर आप CA मेंबर या स्टूडेंट्स हैं तो आपकी बल्ले-बल्ले. नहीं हैं तो कोई यार मित्र सखा बंधु तलाश लीजिए जो CA हो. आसान सी प्रोसेस है, वो और जान लीजिए.

# सबसे पहले इसके लिए बनाए गए पोर्टल पर विजिट करना होगा. लिंक ये रही. 

# होम पेज पर ही लॉगिन का ऑप्शन नजर आ जाएगा. 

get-a-huge-discount-on-all-samsung-products-via-icai-portal-step-by-step-guide
सैमसंग CA पोर्टल

# अपने CA रजिस्ट्रेशन और रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या ईमेल को दर्ज करना होगा. 

# इसके बाद OTP से लॉगिन कर लीजिए. 

सुकून से बढ़िया डिस्काउंट का फायदा लीजिए. लगता है, जैसे सैमसंग ने गुणा-गणित के एक्सपर्ट के साथ बढ़िया केलकुलेशन बिठाया है. 

वीडियो: सैमसंग और आईफोन किनारे पड़े रहे, बेस्ट स्मार्टफोन का 'अवॉर्ड' इसे मिल गया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement