The Lallantop
Advertisement

Apple ने सीना फुला कर बड़ी घोषणा की, Google ने Video डाल हवा निकाल दी!

गूगल, सैमसंग और ऐप्पल आपस में एक-दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते

Advertisement
In a playful exchange of banter, Google has released a new advertisement targeting Apple, showcasing the competitive spirit between the two tech giants. The ad humorously highlights certain features of Google's Pixel smartphones while also dropping a subtle hint about a potential upcoming feature in the iPhone 15 series.
गूगल Vs ऐप्पल
1 सितंबर 2023 (Updated: 1 सितंबर 2023, 20:37 IST)
Updated: 1 सितंबर 2023 20:37 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

ऐप्पल, गूगल, सैमसंग में ऊपर से भले कुछ कॉमन नहीं हो, लेकिन अंदर से एक बात सभी में एक जैसी है. बात है एक दूसरे की टांग खीचने का मौका. स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर सैमसंग और ऐप्पल की प्रतिद्वंद्विता जगजाहिर है, लेकिन बीच में कूदी मारी है गूगल ने. इधर ऐप्पल ने अपने सालाना इवेंट की तारीखों का ऐलान किया, उधर गूगल ने अपने आगामी पिक्सल 8 के कई सारे डिटेल्स खुद ही लीक कर दिए. इतने भर से मन नहीं भरा तो बाकायदा वीडियो पोस्ट करके ऐप्पल की मौज ले ली. क्या किया गूगल ने, हम बताते हैं.

ऐप्पल का मजाक बना दिया गूगल ने

ऐप्पल ने कल यानी 30 अगस्त को अपने सालाना इवेंट की तारीखों का ऐलान किया. कंपनी का सालाना इवेंट इस साल 12 सितंबर को होगा जिसमें लेटेस्ट आईफोन 15 के साथ, ऐप्पल वॉच, एयर पॉडस प्रो के लॉन्च होने की संभावना है. खैर बात आई गई हो गई, लेकिन गूगल को शायद ये कुछ जमा नहीं. आज गूगल ने लगे हाथ अपने पिक्सल इवेंट की तारीख भी दुनिया को बता दी.

ये भी पढ़ें:- वर्क फ्रॉम होम में कामचोरी पकड़ने की ये 'टेकनीक' देख मक्कारी करने में हाथ कांपेंगे!

आगामी 4 अक्टूबर को गूगल पिक्सल 8 सीरीज के स्मार्टफोन बाजार में उतारेगा. कंपनी ने पिक्सल 8 से जुड़े कई जरूरी फीचर्स भी हाथों-हाथ बता दिए. यहां तक सब ठीक था, लेकिन लगता है गूगल बाबा ने नए आईफोन की लॉन्चिंग को दिल पर ले लिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर दिया और बड़े तरीके से ऐप्पल की मौज ले ली. क्या हुआ उसके पहले जरा वीडियो देखिए.

दरअसल अफवाहों के बाजार में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि ऐप्पल आईफोन के नए संस्करण के साथ टाइप-सी पोर्ट दे सकता है. मतलब लाइटनिंग पोर्ट की विदाई हो सकती है. गूगल ने इसी बात को अपने वीडियो में हाईलाइट कर दिया. गूगल बाबा के मुताबिक जिस फीचर के लिए उसको अपनी पहली लॉन्चिंग पर तालियां मिली थीं, उसी को ऐप्पल अपने डिवाइस में लेकर आ रहा.

ha ha ha ha ha ha hee hee hee  (ये भी गूगल बाबा किये)

इतना ही नहीं, बल्कि गूगल ने अपने कुछ और फीचर्स जैसे पुराने फोटो को अनब्लर करने और AI से कॉल अटेन्ड करने को लेकर भी ऐप्पल के मजे लिए. आगे क्या होगा वो तो आने वाले महीनों में पता चल ही जाएगा, लेकिन क्या पता इतने बीच में सैमसंग भी लड़ाई में कूदी मार दे.

ये भी पढ़ें:- आपके पैन कार्ड पर किसी और ने लोन तो नहीं लिया, इस ट्रिक से पता चल जाएगा!

वीडियो: सैमसंग और आईफोन किनारे पड़े रहे, बेस्ट स्मार्टफोन का 'अवॉर्ड' इसे मिल गया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement