The Lallantop
Advertisement

Flipkart Big Billion और Amazon Great Indian Festival में सिर्फ स्मार्टफोन नहीं, ये बड़ी डीलें भी हैं!

Flipkart Big Billion और Amazon Great Indian Festival Sale में MacBook से लेकर Sony के हेडफोन्स, Samsung और दूसरी कंपनियों के स्मार्टटीवी, Windows लैपटॉप पर डिस्काउंट और ऑफर्स का बढ़िया जुगाड़ है. लेना कौन सा चाहिए, उसकी लिस्ट हम बना देते हैं.

Advertisement
flipkart-big-bilion-and-amazon-great-indian-festival-best-deals-on-macbok-airpods-smart-tv-laptops-and-headphones
सेल में कई प्रोडक्ट पर तगड़ा डिस्काउंट (तस्वीर: ऐप्पल/सोनी)
pic
सूर्यकांत मिश्रा
4 अक्तूबर 2023 (Updated: 4 अक्तूबर 2023, 16:10 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सेल का मौसम है लेकिन उसका मतलब सिर्फ स्मार्टफोन तो नहीं होता बाबू भईया. अगर ऐसा होता तो Flipkart Big Billion Days और Amazon Great Indian Festival Sale के मायने कुछ और होते. लैपटॉप से लेकर टैबलेट, स्मार्टटीवी से लेकर हेडफोन्स, और दूसरे कई प्रोडक्ट्स पर बढ़िया डील मिलती है. स्मार्टफोन कौन सा पकड़ना और कौन सा छोड़ना, वो हमने बता दिया. अब जरा दूसरे प्रोडक्ट्स पर नजर डालते हैं.

MacBook से लेकर Sony के हेडफोन्स, Samsung और दूसरी कंपनियों के स्मार्टटीवी, Windows लैपटॉप पर डिस्काउंट और ऑफर्स का बढ़िया जुगाड़ है सेल में. लेना कौन सा चाहिए, उसकी लिस्ट हम बना देते हैं.

MacBook

लैपटॉप का इस्तेमाल करने वाले हर यूजर की चाहत. इंस्टा रील एडिट करना हो या फिर कोई बहुत हेवी सॉफ्टवेयर मक्खन की तरह चलाना हो. MacBook के आगे सब फेल हैं. जो आप ऐप्पल के ईको सिस्टम में घुसना चाह रहे तो बिना मैकबुक के काम बनने वाला नहीं. सब अच्छा सी, लेकिन कीमत बहुत गंदा सी. मतलब बहुतई महंगा प्रोडक्ट है. मगर सेल के खेल में इस पर बढ़िया डिस्काउंट मिलेगा. ऐप्पल का नया 13-inch MacBook Air with the M2 chip एक लाख रुपये के आसपास मिलेगा. ऐप्पल का ये डिवाइस ग्लास ट्रेकपैड, 1080 पिक्सल वेब कैमरा, मैगसेफ चार्जर जैसे फीचर से लैस है. माने की एकदम करारी डील. लपक लीजिए. एक लाख नहीं खरचना तो Apple MacBook Air M1 भी बढ़िया विकल्प है. 70 हजार के अल्ले-पल्ले मिल जाएगा.

म्यूजिक का मजा मिलेगा सस्ते में

म्यूजिक का मजा लेने के लिए एक अदद हेडफोन्स की जरूरत पड़ती ही है. विकल्प तो भतेरे हैं मगर हम कुछ चुनिंदा आपके लिए लाए हैं. AirPods 2nd generation जिसका असल दाम 11,999 रुपये है. सेल में 8,999 रुपये में मिल जाएगा. ऐप्पल यूजर हैं तो ये आपके काम की डील है. Sony's WH-1000XM4 और WH-1000XM5 भी 20 से 25 हजार के बीच मिलेंगे. स्मार्टफोन हो या लैपटॉप, म्यूजिक के लिए इनसे बढ़िया विकल्प मिलना मुश्किल है.

स्मार्टटीवी पर स्मार्ट डील 

स्मार्ट टीवी के मामले में हमारी एक राय है. ये कोई एक दिन या एक हफ्ते का कार्यक्रम तो है नहीं. टीवी मतलब आराम से 5 से 7 साल की फुरसत. ऐसे में हमारी सलाह होगी की सस्ते से थोड़ा दूर रहें. सैमसंग, सोनी, LG जैसे ब्रांड पर आपको बढ़िया डिस्काउंट मिलेगा. अपनी जरूरत के हिसाब से चुनें. बस इतना ध्यान रखें कि ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड हो. सैमसंग जैसे ब्रांड का स्मार्ट टीवी दस हजार से 50 हजार के बीच आसानी से मिल जाएगा.  

विंडोज़ लैपटॉप 

हम जहां खड़े होते हैं लाइन वहीं से शुरू होती है. कुछ ऐसा ही मामला लैपटॉप के साथ है. स्मार्टफोन की लिमिट जहां खत्म होती है लैपटॉप का जलवा वहीं से स्टार्ट होता है. आप चाहे ऑफिस में काम करते हों या घर से क्लाउड किचन चलाते हों. विंडोज लैपटॉप आम जीवन का हिस्सा हैं. सेल में तकरीबन हर कंपनी के लैपटॉप पर आपको डिस्काउंट मिल जाएगा. अगर हेवी ड्राइवर नहीं हैं तो एचपी क्रोम बुक बढ़िया ऑप्शन है. 25 हजार से 40 के बीच कई ऑप्शन मिलेंगे. जो भारी काम करना है तो भी एचपी से लेकर Asus और Lenovo के कई लैपटॉप 30 से 50 हजार के बीच मिल जाएंगे. अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं.

ये हमारी लिस्ट. वैसे आप क्या लेने वाले हैं. जरूर साझा करें.

वीडियो: Flipkart ने एक ही कस्टमर को लगातार 5 बार भेजे बेकार, नकली और आधे-अधूरे प्रोडक्ट

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement