The Lallantop
Advertisement

Amazon Flipkart Sale में कुछ भी लेना मगर ये वाले iPhone मत लेना, होशियारी धरी रह जाएगी!

Amazon Flipkart Prime Day Sale: भईया और बहना इस सेल (Prime Day Sale 20-21 July) में कुछ भी लेना मगर iPhone के ये वाले मॉडल नहीं. डिस्काउंट और ऑफर के चक्कर में अगर सस्ता iPhone लिया तो फिर सारी इंटेलिजेंस धरी रह जाएगी.

Advertisement
amazon flipkart prime day sale iphone models price amazon sale flipkart sale
डिस्काउंट के चक्कर में iPhone लेना महंगा पड़ सकता है (तस्वीर: सोशल मीडिया)
pic
सूर्यकांत मिश्रा
19 जुलाई 2024 (Updated: 20 जुलाई 2024, 11:57 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अब तक तो शॉपिंग कार्ट में iPhone एड कर लिया होगा आपने. कहीं नेटवर्क फेल हुआ तो अपने दोस्त के अकाउंट पर ही कार्ट में जोड़ दिया होगा. डेबिट कार्ड/ क्रेडिट कार्ड और UPI को भी पूरे बैलेंस के साथ मोर्चे पर तैनात कर दिया होगा! अब जो दो बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म (Prime Day Sale 20-21 July) की डिस्काउंट फाड़ सेल आ रही है तो मौका चूकना नहीं है. वैसे भी पिछले कुछ सालों में भारत में सेल (Amazon Flipkart Sale) का एक मतलब iPhone लेना भी है. इतना पढ़कर आप अगर सोच रहे हैं कि हम डिस्काउंट की कोई और तरकीब बताने वाले हैं. तो जनाब

आपका अंदाजा एकदम गलत है. आपने सही पढ़ा. हम तो आपको आगाह करने आए हैं. क्योंकि भईया और बहना इस सेल में कुछ भी लेना मगर iPhone के ये वाले मॉडल नहीं. डिस्काउंट और ऑफर के चक्कर में अगर सस्ता iPhone लिया तो फिर सारी इंटेलिजेंस धरी रह जाएगी. क्या लगा स्कैम होने वाला है? नकली iPhone मिलने वाला है क्या? नक्को रे, मामला कुछ और है.

Apple का Intelligence वाला झोल

अब ये बात तो जगजाहिर है कि भारत में iPhone का सस्ता मॉडल भी काफी महंगा होता है. नया लेना हर किसी के बस की बात नहीं. इसका एक शानदार जबरदस्त जिंदाबाद तरीका है सेल का इंतजार. सेल जिसमें iPhone का एक साल पुराना बेस मॉडल 50-60 हजार के अल्ले-पल्ले और दो साल पुराना मॉडल 40-50 हजार के करीब मिल जाता है.

ये भी पढ़ें: ED वाले खोल ही लेंगे अरविंद केजरीवाल का iPhone, Apple वाले भी कुछ नहीं कर पाएंगे?

iPhone एक लंबा चलने वाला डिवाइस है और सॉफ्टवेयर अपडेट तो बुढ़ापे तक मिलता है, तो ये डील एकदम डन-डना-डन थी. मगर अब नहीं क्योंकि बाबा एप्पल इंटेलिजेंट जो हो गए हैं. AI टेक्नीक जो पिछले दो सालों में बहुत जोर से आई, वो अब आईफोन में भी आ चुकी है. मतलब अभी तो नहीं आई लेकिन अगले कुछ महीनों में iPhone 16 के साथ आएगी.

Do not buy these iPhone models in the upcoming Prime Day and Flipkart Goss Sale: iPhone Offers 
Apple Intelligence 

टेक दिग्गज ने इसको Apple Intelligence नाम दिया है और इसकी एक झलक जून के महीने में हुई डेवलपर कॉन्फ्रेंस में भी दिखाई थी. बिला-शक बवाल चीज आने वाली है मगर हर iPhone में नहीं. ये दुख कभी खत्म नहीं होगा वाला मीम आपके लिए है.

Pro और Pro Max मॉडल में व्यवस्था

Apple Intelligence कंपनी के सिर्फ उन iPhone में चलेगा जिनमें 6 जीबी रैम और A17 प्रो चिपसेट होगा. मतलब, सिर्फ पिछले साल वाले iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro मैक्स में. बाकी सब भूल ही जाओ. iPhone 15 से लेकर 15 प्लस और पुराने मॉडल में नहीं. हां, इस साल आने वाली iPhone 16 सीरीज के हर फोन में चलेगा क्योंकि उसके मॉडल्स 6 जीबी रैम के साथ आएंगे. 

Do not buy these iPhone models in the upcoming Prime Day and Flipkart Goss Sale: iPhone Offers 
Apple Intelligence

कुल जमा ये कि अगर आपको Apple Intelligence का मजा लेना है तो 15 प्रो या मैक्स मॉडल खरीदो या फिर 16 सीरीज तक इंतजार करो. जो आपको AI पसंद नहीं आई तो फिर आज रात से सेल चल्लू हो रही.

बस ऑर्डर करते समय ओपन बॉक्स डिलेवरी लेना और बॉक्स ओपन करते समय भी वीडियो जरूर बना लेना.

वीडियो: क्या ED वाले खोल ही लेंगे अरविंद केजरीवाल का iPhone?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement