The Lallantop
Advertisement

World cup से पहले विराट कोहली ने जो कहा, फैन्स जोश के मारे उछल पड़ेंगे!

Virat Kohli और Ravindra Jadeja ने बताया- उनको क्या करता है मोटिवेट...

Advertisement
virat kohli says we want to create new memories for fans this world cup
वर्ल्ड कप 2023 में भारत अपने कैंपेन की शुरुआत 8 अक्टूबर को करेगा. (फोटो- स्टार स्पोर्ट्स)
18 सितंबर 2023 (Updated: 18 सितंबर 2023, 17:49 IST)
Updated: 18 सितंबर 2023 17:49 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) टाइटल जीतने के ठीक बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में थे. अचानक बाहर से पटाखों की आवाज आई. मजाकिया अंदाज में रोहित बोले, ‘अभी नहीं वर्ल्ड कप जीतने के बाद पटाखे फोड़ना’. तो संकेत साफ है. एशिया कप के बाद भारतीय टीम की नजर अब वर्ल्ड कप (World Cup 2023) पर है. जो कि 5 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. वर्ल्ड कप के लिए बिल्ड अप तैयार हो चुका है. अलग-अलग कैंपेन शुरू हो गए हैं. टीवी ऐड से लेकर अखबारों में इश्तिहार आने लगे हैं.

ऐसा ही एक कैंपेन वर्ल्ड कप 2023 के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने शुरू किया है. कैंपेन का नाम है, ‘वर्ल्ड कप का भूत सवार, जीत के उतरेगा इस बार.’ इस कैंपेन का हिस्सा स्टार बैटर विराट कोहली, ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा, एक्ट्रेस शहनाज गिल और कॉमेडियन आकाश गुप्ता हैं. वर्ल्ड कप से पहले इस कैंपेन के दौरान स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए विराट कोहली ने कहा,

"हमारे फ़ैन्स का जुनून और सपोर्ट ही हमें वर्ल्ड कप जीतने के लिए मोटिवेट करता है. पिछले वर्ल्ड कप की यादें, विशेष रूप से 2011 वर्ल्ड कप की जीत, हमारे दिलों में अभी तक मौजूद है, और हम अपने फ़ैन्स के लिए नई यादें बनाना चाहते हैं. मैं इस वर्ल्ड कप का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, जो हमारे फ़ैन्स की भावनाओं को पूरी तरह से दर्शाता है. हम फ़ैन्स के सपनों को साकार करने के लिए अपना सब कुछ देने के लिए तैयार हैं."

उधर कैंपेन के बारे में बोलते हुए ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने बताया,

“एक क्रिकेटर के रूप में, ये जानने से अधिक प्रेरणादायक कुछ भी नहीं कि लाखों फ़ैन्स आपके साथ खड़े हैं. वो आपकी सफलता के लिए आपको सपोर्ट कर रहे हैं. ये कैंपेन टीम इंडिया को जीतते देखने के लिए हमारे फ़ैन्स के गहरे पैशन और जुनून को दिखाता है. ये एक ऐसी जर्नी है जिसे हम पूरे देश के साथ मिलकर शुरू कर रहे हैं, और हम मैदान पर अपने प्रदर्शन से अपने फ़ैन्स को खुश करने का प्रयास करेंगे.”

भारत के शुरुआती मैच

वर्ल्ड कप 2023 में भारत अपने कैंपेन की शुरुआत 8 अक्टूबर को करेगा. भारत का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. दूसरा मैच भारत दिल्ली में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगा. ये मैच 11 अक्टूबर को खेला जाएगा. इसके बाद 14 अक्टूबर के दिन भारत और पाकिस्तान एक दूसरे से खेलेंगे. मैच अहमदाबाद में होगा.

स्टार स्पोर्ट्स इन सभी मैच का टेलीकास्ट करेगा. ब्रॉडकास्टर के इस वर्ल्ड कप कैंपेन के बारे में आपका क्या मानना है, हमें कमेंट करके बताइए.

(ये भी पढ़ें: Asia Cup: 37 गेंद में ही जीते, मगर ये बड़ा रिकॉर्ड बनाने से चूक गई टीम इंडिया!

वीडियो: Asia Cup 2023: मैच जीतने के बाद कुलदीप यादव ने सूर्यकुमार यादव को बोला थैंक्यू

thumbnail

Advertisement

Advertisement