The Lallantop
Advertisement

विराट की 49वीं सेंचुरी का इंतज़ार जारी, फ़ैन्स बोले- इसके पीछे सचिन का हाथ है!

32वें ओवर में Dilshan Madhusanka ने Virat Kohli को आउट कर फ़ैन्स की उम्मीद पर पानी फेर दिया. इसके बाद सोशल मीडिया X पर पोस्ट्स की बहार लग गई. कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि विराट सचिन को ट्रिब्यूट दे रहे हैं.

Advertisement
Virat Kohli dismissed on 88, fans troll Sachin Tendulkar during Ind vs SL
विराट कोहली के आउट होने पर मज़ेदार ट्वीट्स (तस्वीर - एपी)
pic
पुनीत त्रिपाठी
2 नवंबर 2023 (Updated: 2 नवंबर 2023, 19:22 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

विराट कोहली की 49वीं वनडे सेंचुरी की तलाश अब भी जारी है. श्रीलंका के खिलाफ़ वानखेडे में खेले गए मैच में फ़ैन्स को लगा, इंतज़ार ख़त्म होगा. पर 32वें ओवर में दिलशान मदुशंका ने विराट को आउट कर फ़ैन्स की उम्मीद पर पानी फेर दिया. इसके बाद सोशल मीडिया X पर पोस्ट्स की बहार लग गई. कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि विराट, सचिन को ट्रिब्यूट दे रहे हैं.

हालांकि, विराट की पारी मैच के हिसाब से बहुत अहम साबित हुई. इस बल्लेबाज़ ने युवा ओपनर शुभमन गिल के साथ 189 रन की पार्टनरशिप बनाई. भारत ने चार रन पर ही कैप्टन रोहित शर्मा को खो दिया था, जिसके बाद इन दोनों बल्लेबाज़ों को पारी को सहेजना था. विराट-शुभमन ने मिलकर शानदार बैटिंग की. शुभमन भी सेंचुरी के क़रीब पहुंच चुके थे, पर 92 रन बनाकर वो भी आउट हो गए.

शुभमन के आउट होने के नौ बॉल बाद ही विराट भी आउट हो गए. मदुशंका ने राउंड द स्टंप कटर बॉल डाली, जिसमें विराट फंस गए. गुडलेंथ पर गिरी बॉल ज़रा अटक कर पहुंची और विराट अच्छे से कनेक्ट नहीं कर सके. हाफ़-हिट उड़ कर कवर्स की ओर चली गई, और पतुम निसंका ने एक अच्छा कैच पकड़ा.

ऐसा ही एक शॉट विराट पहले भी खेल चुके थे, इसी मैच में. उस वक्त बॉलर थे दुषमंत चमीरा. कैच-एंड-बोल्ड चांस बना था, पर अच्छे एफर्ट का बावजूद वो कैच ड्रॉप हो गया था.

विराट पर फ़ैन्स ने क्या कहा?

एक फैन ने लिखा,

‘विराट ने शतक नहीं बनाकर सचिन तेंडुलकर को ट्रिब्यूट दिया है.’

एक फैन ने विकी कौशल और मसान को जोड़कर अपना दुख जताया.

‘पहले गिल, फिर कोहली... ये दुख काहे ख़तम नहीं होता है बे?’

एक फैन ने लिखा,

‘विराट फिर से सेंचुरी मिस कर सोच रहे होंगे, पक्का मेरी ग्रह-दशा ख़राब चल रही है.’

प्रवीण नाम के यूज़र ने लिखा,

‘विराट की 80, 90 रन की मैच-विनिंग पारियों से खुश हूं. 49वें शतक की कोशिश करते रहें...’

एक और फैन ने लिखा,

‘इंतज़ार जारी रहेगा..’

एक फैन ने विराट कोहली की मिस्ड सेंचुरी का कनेक्शन सचिन से जोड़ दिया. मानो सचिन ही जादू-टोना कर रहे हैं.

मैच में क्या हुआ?

वानखेडे में खेले गए इस मैच में श्रीलंका के कप्तान कुसल परेरा ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया. रोहित शर्मा ने पहली बॉल पर चौका जड़ा. और अगली बॉल पर दिलशन मदुशंका ने उन्हें बोल्ड कर दिया. इसके बाद विराट कोहली और शुभमन गिल ने पारी को संभाला. शुभमन गिल ने 92 रन की शानदार पारी खेली है. इसके बाद विराट कोहली 88 पर आउट हुए. श्रेयस अय्यर ने ताबड़तोड़ बैटिंग कर 82 रन की पारी खेल दी. जड्डू ने भी 35 रन जोड़े. कुल मिलाकर 50 ओवर में भारत ने 357 रन बना दिए हैं. मदुशंका ने 10 ओवर में 80 रन खर्च कर पांच विकेट झटके.

वीडियो: विराट कोहली फैन्स ने अपने आइडल की बड़ी कमी बता दी!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement