The Lallantop
Advertisement

अर्शदीप-कोहली का डांस तो आपने देख लिया, अब मुंबई के इन दो लड़कों का दिल्लीवाला धमाल भी देख लीजिए!

4 जुलाई की सुबह Rohit Sharma की कप्तानी वाली टीम दिल्ली पहुंच गई. वतन पहुंचने के बाद इंडियन टीम के प्लेयर्स के चेहरे पर अलग किस्म की खुशी नजर आई.

Advertisement
Rohit sharma, Suryakumar Yadav, T20 World Cup
रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के डांस का वीडियो वायरल (फोटो: X)
pic
रविराज भारद्वाज
4 जुलाई 2024 (Published: 12:17 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

T20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) पर कब्जा करने के बाद इंडियन टीम (Team India) की वतन वापसी हो गई है. पूरे टूर्नामेंट में अजेय रहते हुए खिताब जीतने वाली टीम इंडिया बारबाडोस में चक्रवात बेरिल में फंस गई. इस वजह से टीम इंडिया की स्वदेश वापसी में देरी हुई. लेकिन आखिरकार 4 जुलाई की सुबह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम दिल्ली पहुंच गई. जहां उनके स्वागत में हजारों फैन्स मौजूद थे. वतन पहुंचने के बाद इंडियन टीम के प्लेयर्स के चेहरे पर अलग किस्म की खुशी नजर आई. और ऊपर से उनका स्वागत इतना शानदार कि रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) समेत कई प्लेयर्स भी अपने आप को थिरकने से नहीं रोक पाए.

दरअसल, दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद इंडियन टीम ITC मौर्या होटल पहुंची. जहां टीम का ढोल बजाकर स्वागत किया गया. इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भांगड़ा करते नजर आए. 

ये भी पढ़ें: Team India victory parade Live: पीएम मोदी से मिलने पहुंची टीम इंडिया, दिल्ली पहुंचने पर खुशी से झूमते नजर आए रोहित-सूर्या

जबकि एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) भी भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं. दोनों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: वतन वापस लौटे वर्ल्ड चैंपियंस, पीएम मोदी से मुलाकात के बाद विक्ट्री परेड, जानें पूरे दिन का शेड्यूल

वहीं कुछ देर बाद हार्दिक पंड्या और यशस्वी जयसवाल के डांस का भी वीडियो सामने आया. रोहित और सूर्या की तरह ये दोनों प्लेयर्स भी भांगड़ा करते हुए नजर आए. 

इंडियन टीम फिलहाल प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंची है. जिसके बाद इंडियन टीम मुंबई के लिए रवाना होगी. जहां मरीन ड्राइव से वानखेडे स्टेडियम तक परेड में हिस्सा लेगी. 4 जुलाई की सुबह एयरपोर्ट पर टीम इंडिया का जोरदार स्वागत किया गया. भारतीय टीम के पहुंचने से काफी पहले से ही हजारों फैन्स एयरपोर्ट पर उनका इंतजार कर रहे थे. टीम इंड‍िया जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकली तो फैन्स भी इंड‍िया-इंड‍िया के नारे लगाते हुए नजर आए. 

कोहली-अर्शदीप भांगड़ा
इससे पहले वर्ल्ड कप फाइनल मैच जीतने के बाद विराट कोहली और अर्शदीप सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें कोहली और अर्शदीप भांगड़ा पर थिरकते नजर आए थे. इस दौरान वहां  रिंकू सिंह, मोहम्मद सिराज और खलील अहमद जैसे कई अन्य खिलाड़ी भी मौजूद थे. ये वीडियो भी फैन्स ने काफी पसंद किया था.

वीडियो: T20 वर्ल्ड कप फाइनल के जरिए हार्दिक पंड्या हेटर्स को बढ़िया जवाब दे गए!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement