The Lallantop
Advertisement

विराट की पारी पर अनुष्का शर्मा का ये रिएक्शन आपका दिल जीत लेगा

विराट ने अनुष्का की पोस्ट पर क्या लिखा?

Advertisement
Anushka Sharma reaction on Virat Kohli innings
दाएं से बाएं: अनुष्का शर्मा, विराट कोहली (साभार- ट्विटर)
pic
उदय भटनागर
23 अक्तूबर 2022 (Updated: 23 अक्तूबर 2022, 20:27 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'माई लव, तुमने अपनी जिंदगी की बेस्ट इनिंग्स खेली है. मुझे तुम पर गर्व है.'

इंडिया जीत गई. जिताया विराट कोहली (Virat Kohli) ने. विराट की पारी के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शंस की बाढ़ आ गई. लेकिन सबसे प्यारा और खास रिएक्शन आया उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का. अनुष्का ने विराट को बधाई दी, साथ ही विराट के आउट ऑफ फॉर्म वाले कठिन दिनों को याद कर वे इमोशनल भी हो गईं.

23 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तान (Ind vs Pakistan) के खिलाफ इंडिया के मैच जीतने के बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर कीं. इनमें विराट कोहली को शॉट लगाने के साथ अश्विन और रोहित शर्मा को गले लगाते भी देखा जा सकता है. इन फोटोज के साथ अनुष्का ने एक इमोशनल मैसेज लिखा. उन्होंने लिखा,

“सुंदर! बेहद सुंदर! आज की रात तुमने (विराट कोहली) कई लोगों की जिंदगी में खुशियां भर दी हैं. और वो भी दिवाली की शाम को. तुम एक बेहतरीन इंसान हो माई लव. तुम्हारा दृढ़ निश्चय और विश्वास जबरदस्त है. मैं ये कह सकती हूं कि मैंने अपनी जिंदगी का बेस्ट मैच अभी देखा है. हालांकि हमारी बेटी अभी ये समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां कमरे में चिल्लाते हुए क्यों नाच रही थी.

एक दिन वो समझेगी कि उसके पिता ने अपनी जिंदगी की बेस्ट इनिंग्स खेली थी. वो भी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजरने के बाद. ये समय दर्दभरा था लेकिन इससे वो पहले से ज्यादा ताकतवर और समझदार बनकर बाहर आए. मुझे तुम पर गर्व है. तुम्हारी ताकत हर तरफ फैलने वाली है. हर मुश्किल और खुशी में, मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगी."

# Virat Kohli का Reaction

अनुष्का की इस इमोशनल पोस्ट पर विराट कोहली की भी प्रतिक्रिया आई. विराट ने अनुष्का को हर अच्छे और बुरे समय में साथ रहने के लिए थैंक्यू यू बोला. कोहली ने लिखा, 

“माई लव, हर पल हर चीज में मेरे साथ रहने के लिए शुक्रिया. मैं बहुत आभारी हूं और तुमसे बहुत प्यार करता हूं ❤️❤️❤️❤️❤️”

विराट की आज की पारी देखकर तो कोई भी उनकी तारीफ करे बिना रह नहीं पा रहा. आज के मैच पर नजर डालें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तानी ओपनर्स, (बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान) को सस्ते में चलता कर दिया. इसके बाद शान मसूद और इफ्तिखार अहमद के पचासे के दम पर पाकिस्तानी टीम ने 20 ओवर में 159 रन बना दिए.

जवाब में, टीम इंडिया की शुरूआत खराब रही. रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल सस्ते में पविलियन लौट गए. ऐसे में विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने पारी को संभालते हुए रन जोड़ने शुरू किए. दोनों खिलाड़ियों के बीच शतकीय साझेदारी हुई. हार्दिक पंड्या ने 40 रन की पारी खेली. और विराट 82 रन की नॉट आउट पारी खेलकर टीम इंडिया को मैच जिताकर लौटे.  

Video: रोहित शर्मा ने बता दी, Ind vs Pak से पहले टीम इंडिया की प्लानिंग

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement