The Lallantop
Advertisement

शाहीन अफ़रीदी के धमाल पर आकाश चोपड़ा का ये ट्वीट कमाल है!

अफ़रीदी ने इंग्लैंड में बवाल कर दिया.

Advertisement
Shaheen Shah Afridi Four Wickets
शाहीन शाह अफ़रीदी ने कमाल कर दिया (स्क्रीनग्रैब)
pic
सूरज पांडेय
1 जुलाई 2023 (Updated: 2 जुलाई 2023, 16:42 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शाहीन शाह अफ़रीदी. पाकिस्तान के लेफ्ट आर्म पेसर. अफ़रीदी ने अक्सर ही अपनी बोलिंग से भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया है. और आकाश चोपड़ा ने उनका हालिया प्रदर्शन देख, जैसा ट्वीट किया उससे लग रहा है कि वनडे वर्ल्ड कप में एक बार फिर से भारतीय बल्लेबाज परेशान होने वाले हैं.

बता दें कि भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से ठीक पहले अफ़रीदी कमाल की फॉर्म में दिख रहे हैं. उन्होंने शुक्रवार, 30 जून को हुए T20 ब्लास्ट मैच के पहले ही ओवर में चार विकेट ले डाले. बर्मिंघम के खिलाफ हुए इस मैच में उन्होंने बहुत ही खतरनाक बोलिंग की. और उनकी बोलिंग देख चोपड़ा खुद को रोक नहीं पाए.

उन्होंने ट्वीट किया,

'कल, शाहीन अफ़रीदी ने पहले ही ओवर में चार विकेट्स ले डाले... कुछ गेंदें तो खेली ही नहीं जा सकती थीं. तेज स्पीड में स्विंग और फुल लेंथ बोलिंग करने की हिम्मत.'

ट्रेंट ब्रिज़ में हुए इस मैच में शाहीन नॉटिंगशॉ के लिए खेल रहे थे. उन्होंने अपने ओवर की शुरुआत वाइड गेंद पर चौका देकर की. लेकिन फिर उन्होंने चार विकेट भी ले डाले. पहली लीगल डिलिवरी पर शाहीन ने एलेक्स डेविस को इनस्विंगिंग यॉर्कर पर LBW किया. अगली गेंद पर उन्होंने क्रिस बेंजामिन को बोल्ड मारा.

फिर ओवर की पांचवीं गेंद पर डैन मूसली शॉर्ट कवर पर कैच आउट हुए. जबकि आखिरी गेंद पर एड बर्नार्ड बोल्ड हुए. यह फुल लेंथ गेंद बहुत तेज थी और बर्नार्ड इससे बच नहीं पाए. हालांकि इसके बाद अपने बचे तीन ओवर्स में उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. उन्होंने अपने चार ओवर्स का क़ोटा 29 रन देकर चार विकेट के साथ खत्म किया. हालांकि इसके बावजूद उनकी टीम अंत में दो विकेट से हार गई.

नॉटिंगशॉ ने पहले बैटिंग करते हुए बीस ओवर्स में 168 रन बनाए थे. टीम के लिए टॉम मूरेस ने सबसे ज्यादा 73 रन की पारी खेली. जबकि बर्मिंघम के लिए हसन अली और जेक लिन्टॉट ने तीन-तीन विकेट निकाले. ग्लेन मैक्सवेल को दो और हेनरी ब्रूक्स को एक विकेट मिला. जवाब में बर्मिंघम ने पांच गेंद बाकी रहते ही मैच जीत लिया.

वीडियो: दुनिया भर में T20 लीग खेलने वाले इंडियन प्लेयर्स के लिए BCCI का प्लान!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement