The Lallantop
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का वक्त खराब चल रहा है!

पाकिस्तानी टीम के कई खिलाड़ियों को बुखार हो गया है. हालांकि, जानकारी ये भी है कि कई प्लेयर्स की हालत में सुधार भी आ रहा है.

Advertisement
Pakistani players down with bout of fever, preparing against Australia for 20 October
ट्रेन करती पाकिस्तानी टीम (तस्वीर - एपी)
17 अक्तूबर 2023 (Updated: 17 अक्तूबर 2023, 19:47 IST)
Updated: 17 अक्तूबर 2023 19:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत से हारने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एक और बड़ा झटका लगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पाकिस्तानी टीम के कई प्लेयर्स को बुखार हो गया है. इससे बाबर आजम (Babar Azam) की टीम की तैयारियों पर बड़ा असर पड़ सकता है. हालांकि, उनकी हालत में सुधार बताया गया है.

विज़डेन की रिपोर्ट के मुताबिक़ पाकिस्तानी टीम के कई प्लेयर्स बुखार की चपेट में हैं. ज्यादातर प्लेयर्स अब ठीक भी हो रहे हैं. दो प्लेयर्स अब भी बीमार हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इन प्लेयर्स के नाम की जानकारी नहीं दी गई है. 

बाबर आजम की टीम फिलहाल बेंगलुरु में है. वहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में लगातार प्रैक्टिस कर रही है. पाकिस्तान का अगला मैच 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से होना है. बड़े मैच से पहले खिलाड़ियों के बीमार होने की जानकारी ने पाकिस्तानी फ़ैन्स की चिंता बढ़ा दी है. हालांकि, वे इस बात से राहत की सांस ले सकते हैं कि कैप्टन बाबर आजम और स्टार पेसर शाहीन शाह अफरीदी ठीक हैं. 

पाकिस्तान टीम के मीडिया मैनेजर अहसान इफ्तिखार नागी ने मीडिया से बात करते हुए बताया,

'पिछले कुछ दिनों में कुछ खिलाड़ियों को बुखार हुआ था. उनमें से ज्यादातर पूरी तरह ठीक हो गए हैं. कुछ प्लेयर्स अभी रिकवर कर रहे हैं. मेडिकल टीम उन पर नज़र रखे हुए है.'

सोमवार (16 अक्टूबर की) शाम पाकिस्तानी टीम के कई प्लेयर्स बाहर डिनर करने गए थे. टीम बस में सवार होकर ये प्लेयर्स एक साथ रेस्तरां गए. टीम को मंगलवार शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक प्रैक्टिस करनी था. हालांकि, इस वक्त को कम करके दो घंटे का ट्रेनिंग सेशन कर दिया गया है.

कैसा रहा है वनडे वर्ल्ड कप?

पाकिस्तान ने हैदराबाद में अपने वर्ल्ड कप कैंपेन की जोरदार शुरुआत की थी. नीदरलैंड्स और श्रीलंका के खिलाफ बाबर आजम और उनके प्लेयर्स ने पहले दोनों मैच जीत लिए थे. इसके बाद, 14 अक्टूबर को पाकिस्तान का मुक़ाबला भारत से हुआ. अहमदाबाद में खेले गए इस मैच में भारत ने उन्हें करारी शिकस्त दी.

पाकिस्तानी टीम और उनके फ़ैन्स उम्मीद करेंगे कि बुखार से पीड़ित प्लेयर्स जल्द-से-जल्द रिकवर कर जाएं. टीम मैनेजमेंट की कोशिश रहेगी कि 20 अक्टूबर को कंगारुओं के खिलाफ़ मैच से पहले सभी प्लेयर्स फिट और उपलब्ध हो जाए. तीन मैच में चार पॉइंट्स के साथ पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप के टेबल में चौथे स्थान पर है.

वीडियो: इंडिया से हार बाबर आजम की पाकिस्तान टीम को ऐसे सुनाया गया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement