The Lallantop
Advertisement

'भाभी हौसला बनाए रखें... ' तलाक के बाद पाकिस्तानी फैन्स ने सानिया मिर्जा के सपोर्ट में क्या-क्या कहा?

पूर्व भारतीय टेनिस प्लेयर Sania Mirza और शोएब मलिक का तलाक हो चुका है. जिसके बाद तमाम पाकिस्तानी फैन्स Sania Mirza के सपोर्ट में उतर आए हैं.

Advertisement
Sania Mirza, Shoaib malik, sania shoaib Divorce
सानिया मिर्जा को पाकिस्तानी फैन्स का मिल रहा सपोर्ट (PTI)
pic
रविराज भारद्वाज
21 जनवरी 2024 (Published: 16:01 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पूर्व भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) का तलाक हो चुका है. इस बात की पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की है. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने तमाम तरह के रिएक्शन दिए हैं. इस दौरान कई पाकिस्तानी फैन्स ने सानिया मिर्जा (Pakistani fans on Sania Mirza) को सपोर्ट किया है.

दरअसल, सानिया के एक्स हसबैंड शोएब मलिक ने हाल ही में एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की. जिसकी तस्वीरें पाकिस्तानी क्रिकेटर ने 20 जनवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कीं. ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं. जिसके बाद कई पाकिस्तानी फैन्स ने शोएब मलिक को लताड़ लगाई और सानिया मिर्जा का सपोर्ट किया.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक यूजर ने लिखा,

‘’अपने पूर्व पति शोएब मलिक को शुभकामनाएं देकर, सानिया मिर्जा काफी शालीनता के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं. सानिया के लिए मेरे मन में और सम्मान बढ़ गया है.''

ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा-शोएब मलिक का तलाक कब हुआ? टेनिस स्टार के पिता ने अब सब बताया है

एक और यूजर ने लिखा,

“ना तो कोई हंगामा किया, ना ही कोई आरोप-प्रत्यारोप लगाए. सोशल मीडिया पर कोई बयानबाज़ी नहीं की और ना ही कोई इंटरव्यू या प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सानिया मिर्ज़ा ने बस एक बयान जारी किया और शोएब मलिक को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. वह एक एलिट एथलीट होने के साथ-साथ एक एलिट महिला भी हैं. सानिया मिर्ज़ा, मैं आपका सम्मान करता हूं.”

वहीं एक यूजर ने लिखा,

"क्या मैं यह कह सकती हूं कि सानिया मिर्जा हमेशा शोएब मलिक से बहुत अच्छी थीं?''

हसन नाम के एक यूजर ने लिखा,

"हम हमेशा सानिया के साथ हैं.''

तैयब नाम के यूजर ने लिखा,

‘’भाभी आप हौसला रखिए. गॉड ब्लेस यू.''
 


Sania Mirza के पिता ने लगाई गुहार

इससे पहले 21 जनवरी को सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने बताया कि इंडियन टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर का तलाक कुछ महीने पहले ही हो चुका है. उन्होंने लोगों से सानिया मिर्जा की प्राइवेसी का ख्याल रखने की अपील भी की. इमरान मिर्जा ने 21 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया,

''सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है. लेकिन आज ये बात दुनिया को बताना जरूरी है कि सानिया और शोएब मलिक का तलाक कुछ महीनों पहले ही हो चुका है. सानिया ने शोएब को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं. सानिया के जीवन के इस संवेदनशील दौर में हम सभी फैन्स और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी तरह की अटकलें लगाने से बचें और उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें.''

ये भी पढ़ें:- कौन हैं शोएब मलिक की तीसरी बीवी सना जावेद, भारत से क्या नाता है?

Sania Mirza-Shoaib Malik की शादी कब हुई थी?

बताते चलें कि शोएब की पहली शादी आयशा सिद्दीकी से हुई थी. फिर, हैदराबाद में 12 अप्रैल 2010 को सानिया और शोएब की शादी हुई. सानिया और शोएब का पांच साल का एक बेटा भी है. जिसका नाम इजहान है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इजहान अपनी मां सानिया मिर्जा के साथ रहता है. सानिया ने जनवरी 2023 में खेल से रिटायरमेंट ले लिया था.

वीडियो: शोएब मलिक ने सना जावेद से की शादी, सानिया मिर्जा क्या बोलीं?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement