The Lallantop
Advertisement

Paris Olympics में इश्क वाला लव...हॉकी प्लेयर से बोला हैंडबॉल खिलाड़ी 'मुझसे शादी करोगी?'

Paris Olympics 2024 के आधिकारिक आगाज से पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें अर्जेंटीना के एथलीट Pablo Simonet हॉकी खिलाड़ी Pilar Campoy को प्रपोज करते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Paris Olympics, Argentina, Handball
हैंडबॉल प्लेयर ने हॉकी प्लेयर को ओलंपिक्स विलेज में किया प्रपोज (फोटो: X/@CAHandball)
pic
रविराज भारद्वाज
26 जुलाई 2024 (Updated: 26 जुलाई 2024, 09:35 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) का आधिकारिक आगाज 26 जुलाई से होने जा रहा है. खेलों के इस महाकुंभ में शामिल होने के लिए दुनियाभर से हजारों एथलीट पेरिस पहुंच चुके हैं. सारे एथलीट्स ओलंपिक विलेज में रुके हुए हैं. ओपनिंग सेरेमनी से पहले ही फुटबॉल और तीरंदाजी समेत कुछ खेलों की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में दुनियाभर के फैन्स की नजरें इन खेलों और एथलीट्स पर टिकी हुई है. हालांकि खेलों से इतर, पेरिस से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने फैन्स का ध्यान अपनी तरफ खूब खींचा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है. जिसमें अर्जेंटीना के एक एथलीट अपने ही देश के एथलीट को प्रपोज (Paris Olympics Proposal) करते हुए नजर आ रहे हैं. प्लेयर का नाम है पाब्लो सिमोनेट (Pablo Simonet). अर्जेंटीना हैंडबॉल टीम के सदस्य सिमोनेट ने अपने ही देश की महिला हॉकी खिलाड़ी मारिया कैंपॉय (Pilar Campoy) को प्रपोज किया. हॉकी और हैंडबॉल टीम की ग्रुप फोटो सेशन के दौरान सिमोनेट ने मारिया कैंपॉय को अचानक से प्रपोज कर दिया. जिसे देख कुछ देर के लिए कैंपॉय हैरान हुई और फिर उन्होंने सिमोनेट को खुशी के मारे गले लगा लिया. इस दौरान वहां मौजूद एथलीट्स भी तालियां बजाते नजर आए.

ये भी पढ़ें: मशहूर सिंगर स्नूप डॉग जलाएंगे Olympics 2024 की मशाल, लेकिन ये तय कैसे होता है?

ऑफिशियल हैंडल से तस्वीरें की गई शेयर

ओलंपिक गेम्स की ऑफिशियल एक्स हैंडल की तरफ से इसकी तस्वीरें शेयर की गई है. उसके साथ कैप्शन दिया गया,

“पेरिस 2024 ओलंपिक विलेज में पहला मैरेज प्रपोजल. पाब्लो सिमोनेट और पिलर कैंपॉय ने अर्जेंटीना के अपने हैंडबॉल और हॉकी टीम के साथियों के साथ एक बहुत ही खास पल बिताया. आप दोनों को बधाई हो. शुभकामनाएं.”

भारतीय तीरंदाजी टीम का कमाल

बात ओलंपिक गेम्स की करें तो इंडियन मेन्स और विमेंस तीरंदाजी टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया. इंडियन विमेंस टीम ने क्वालीफिकेशन रैंकिंग राउंड में चौथे स्थान पर रहते हुए क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया. टीम साउथ कोरिया, चीन और मैक्सिको के बाद चौथे स्थान पर रही. जबकि तरुणदीप राय, धीरज और प्रवीण जाधव की मेंस टीम ने क्वालीफाइंग राउंड में तीसरे स्थान पर रहते हुए क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया.

वीडियो: पेरिस ओलंपिक्स में ये रेसलर्स धमाल मचा सकते हैं, मेडल आने के पूरे चांस हैं

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement