The Lallantop
Advertisement

आउट नहीं देने पर अंपायर से 'बदतमीजी' करते दिखे पाकिस्तानी बोलर हसन अली!

श्रीलंका टूर से पहले वायरल हुआ हसन का वीडियो.

Advertisement
Hasan Ali while raising umpire's finger
अंपायर की उंगली पकड़ते हुए हसन अली (फोटो: स्क्रीनग्रैब)
30 जून 2022 (Updated: 30 जून 2022, 15:43 IST)
Updated: 30 जून 2022 15:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस महीने दो टेस्ट मैच की सीरीज़ खेलने श्रीलंका के दौरे पर जाएगी. इससे पहले पाकिस्तानी टीम रावलपिंडी के मैदान पर प्रैक्टिस मैच खेलने उतरी. इस मैच में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने एक ऐसी हरकत कर दी, जिसके लिए उनकी काफी आलोचना हो रही है.

दरअसल, प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली अपने साथी सलमान अली आगा को गेंदबाजी कर रहे थे, तभी उनकी एक गेंद सलमान के पैड पर जा लगी. जिस पर उन्होंने LBW की जोरदार अपील की. लेकिन अंपायर ने खिलाड़ी को आउट नहीं दिया. इसके बाद हसन अली अंपायर के पास गए और अंपायर की उंगली पकड़कर आउट देने का इशारा करने लगे.

इससे स्टेडियम में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. हालांकि इसके बाद वह दोनों हंसते हुए दिखाई दिए. हसन अली की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में हसन अली, अंपायर से आउट देने के लिए जबरदस्ती करते दिख रहे हैं. हालांकि, उन्हें देखकर लग रहा है कि यह सब हंसी-मज़ाक में हो रहा है.

पाकिस्तान ने हाल ही में श्रीलंका दौरे के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की है. सीरीज़ का पहला मैच 16 जुलाई से, जबकि दूसरा टेस्ट 24 जुलाई से कोलंबो में खेला जाएगा. बाबर आज़म को टीम का कप्तान बनाया गया है. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को उपकप्तान बनाया गया है. पाकिस्तानी टीम में ज्यादातर वही खिलाड़ी हैं, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज़ खेली थी. जाहिद मसूद और साजिद खान को टीम में जगह नहीं मिली है. सरफराज खान की टीम में वापसी हुई है. वहीं नसीम शाह और सलमान आगा को पहली बार टीम में जगह मिली है.

अभी श्रीलंका की टीम ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज़ खेल रही है. इससे पहले हई वनडे सीरीज़ को श्रीलंका ने अपने नाम किया था.

 

 

thumbnail

Advertisement