The Lallantop
Advertisement

"फ्लाइट में टूटी सीट मिली...", पूर्व क्रिकेटर ने दुखड़ा सुनाया तो एयर इंडिया ने ये जवाब दिया!

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि फ्लाइट डेढ़ घंटे देरी से उड़ी और सीट भी टूटी हुई मिली.

Advertisement
jonty rhodes mumba to delhi air india flight delay broken seat
जोंटी रोड्स ने Air India पर नाराजगी जाहिर की है. (तस्वीर-इंडिया टुडे)
pic
सचेंद्र प्रताप सिंह
1 सितंबर 2024 (Updated: 1 सितंबर 2024, 19:53 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी और अपनी फुर्तीली फील्डिंग के लिए प्रसिद्ध जोंटी रोड्स ने Air India पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने मुंबई से दिल्ली के सफर के दौरान Air India की सुविधाओं पर सवाल खड़े किए. रोड्स ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि उनकी Air India फ्लाइट डेढ़ घंटा देरी से चली. इसके अलावा उन्हें टूटी हुई सीट दी गई. जोंटी रोड्स ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट कर लिखा,

"हवाई यात्रा के दौरान मेरी खराब किस्मत का दौर जारी है. मुझे मुंबई से दिल्ली जाना था. मेरी फ्लाइट करीब डेढ़ घंटे देरी से उड़ी. साथ मैंने अभी एक पत्र पर साइन भी किया है, जिसमें लिखा था कि मैं अपनी सीट टूटी होने की बात स्वीकार करता हूं. मेरे साथ ही ऐसा क्यों?"

Air India ने माफी मांगी है

जोंटी रोड्स द्वारा खराब अनुभव साझा करने के बाद एयर इंडिया ने भी उनके सोशल मीडिया पर कॉमेन्ट करते हुए माफी मांगी है. कॉमेन्ट में लिखा गया,

“सर, हमें खेद है कि आपका अनुभव खराब पड़ा. हम आपके साथ हुई इस घटना की जांच करेंगे और कोशिश करेंगे कि आपकी समस्या को आंतरिक रूप से साझा किया जाए.”

ये भी पढ़ें- टीम में चुना गया, लेकिन वर्ल्ड कप नहीं खेल पाएगा द्रविड़ का बेटा!

रोड्स का इंटरनेशनल रिकॉर्ड

साउथ अफ्रीका के जोंटी रोड्स को बेहतरीन फिल्डिंग के लिए जाना जाता है. उन्होंने अपने करियर में 245 वनडे और 52 टेस्ट मैच खेले हैं. वनडे की बात करें तो रोड्स ने 35.11 की अवसत से 5935 रन बनाए हैं. इसके अलावा रोड्स ने 2 शतक और 33 अर्धशतक भी लगाए हैं. वहीं टेस्ट मैच में 35.66 की औसत से 2532 रन बनाए हैं. जिसमें 3 शतक और 17 अर्धशतक शामिल हैं. जोंटी रोड्स इस समय IPL में LSG के फील्डिंग कोच हैं.

वीडियो: Srilanka Cricket ने Jonty Rhodes को किया साइन, SA बोले.. ये कब हुआ?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement