The Lallantop
Advertisement

इरफान पठान की पत्नी की इंस्टा रील वायरल, दोनों बेटों पर क्या फर्क बता गए अब्बा महमूद?

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान की एक रील इंस्टाग्राम पर खूब वायरल है. ये रील इरफान की पत्नी सफा ने अपने अकाउंट से पोस्ट की है.

Advertisement
irfan pathan yusuf pathan father rapid fire questions safa mirza
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. (फोटो- इंस्टाग्राम)
23 अप्रैल 2024
Updated: 23 अप्रैल 2024 22:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया और यूट्यूब के दौर में रोज नए ट्रेंड हिट होते हैं. पिछले कुछ समय से लोग पॉडकास्ट्स भी खूब सुन रहे हैं. रील्स तो मानो लोगों का एक एडिक्शन हैं आजकल. युजवेंद्र चहल जैसे क्रिकेटर्स भी खूब रील बनाते हैं. पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान की एक रील इंस्टाग्राम (Irfan Pathan wife viral reel) पर खूब वायरल है. ये रील इरफान की पत्नी ने अपने अकाउंट से पोस्ट की है.

इरफान पठान की पत्नी सफा मिर्जा ने 23 अप्रैल को एक रील पोस्ट की. इसमें वो इरफान और उनके पिता के साथ बैठी हैं. सफा कहती हैं कि आज अब्बा से कुछ सवाल पूछेंगे. उनका पहला सवाल होता है,

"चाय बेहतर कौन बनाता है, इरफान या मैं?"

सफा के इस सवाल के जवाब में इरफान के पिता कहते हैं कि इरफान ही अच्छी चाय बनाते हैं. तो सफा कहती हैं कि उन्हें पता था कि वो इरफान का ही नाम लेंगे. चाय पसंद होने का कारण बताते हुए इरफान कहते हैं,

"खान साहब को चाय में शक्कर ज्यादा चाहिए होती है. अब्बा को अगर आपने मीठी चाय पिला दी, तो आपने अपना काम कर दिया है. लेकिन उसकी भी एक ट्रिक है, जो मैं फिर कभी बताऊंगा."

पहले सवाल के बाद बारी थी दूसरे सवाल की. ये सवाल दागा इरफान ने. उन्होंने पूछा,

"आप यूसुफ और इरफान पठान में सबसे ज्यादा किसे प्यार करते हो?"

इरफान के पिता कहते हैं कि वो दोनों से बराबर प्यार करते हैं. वो कहते हैं कि माता-पिता के लिए बच्चे दो आंखों की तरह होते हैं. दोनों बराबर होते हैं. इरफान आगे पूछते हैं कि ज्यादा खुशमिजाज कौन है? तो उनके अब्बा इरफान का नाम लेते हैं.        

इरफान अपने पिता से अगला सवाल पूछते हैं, कि उनमें और यूसुफ में सबसे ज्यादा आपसे डरता कौन है? इरफान के पिता सवाल के जवाब में इरफान का ही नाम लेते हैं. लेकिन ये भी कहते हैं कि यूसुफ भी उनसे डरते हैं, पर जब वो हड़का देते हैं तो वो चुप हो जाते हैं.

वीडियो के अंत में इरफान पठान की पत्नी कहती हैं कि ये अब्बा के साथ रैपिड फायर राउंड था. आशा है आप सभी को अच्छा लगा हो. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं. और हजारों कमेंट्स किए गए हैं.

वीडियो: अफगानिस्तान की जीत के बाद इरफान पठान और राशिद खान से किया कौन सा वादा पूरा किया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement